जमीन खरीदने के लिए बिचौलिया की भूमिका निभा रहे युवक पर नजर

शुक्रवार को पुलिस ने इलाके में लगी सीसीटीवी की फुटेज खंगाली

ALLAHABAD: बृहस्पतिवार को झूंसी में हुई लूटकांड के खुलासे के लिए पुलिस शुक्रवार को दिनभर इलाके की खाक छानती रही। इस दौरान घटनास्थल के आसपास लगी सीसीटीवी की फुटेज देखने के साथ पुलिस ने एक फुटेज को कब्जे में लिया है। पुलिस का मानना है कि मामले में किसी खास की मुखबिरी से घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं जमीन की खरीद में बिचौलिए की भूमिका निभा रहे युवक पर भी पुलिस की नजर है। पुलिस ने मामले में अलग-अलग इलाकों से अब तक तीन लोगों को उठाया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

बिचौलिया ले रहा था अपडेट

झूंसी थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में रिटायर्ड मेडिकल कर्मचारी शिव शंकर सिंह के साथ हुई दस लाख रुपए की लूट से पुलिस बेचैन है। शिव शंकर ने यह रकम जमीन खरीदने के लिए बैंक से निकाली थी। जमीन की खरीद फरोख्त में उन्होंने बिचौलिया की मदद ली थी। शिव शंकर के अनुसार बृहस्पतिवार को शिव शंकर बेटे सुधीर व उसके दोस्त रोहित वर्मा के साथ जार्ज टाउन स्थित एसबीआई बैंक पहुंचे। वहां उन्होंने दस लाख रुपए निकाले। बैंक के लिए घर से निकलते समय से ही सुधीर की बातचीत बिचौलिया से हो रही थी और वह पल-पल की रिपोर्ट ले रहा था। सीएमओ कार्यालय से निकलने के बाद जब सभी लोग घर की ओर बढ़े तब भी बिचौलिया ने उनकी लोकेशन ली थी। पुलिस दोनों को शक की नजर से देख रही है। पुलिस के अनुसार सभी के मोबाइल की काल डिटेल निकाली जा रही है।

कैमरों की होती रही तलाश

शुक्रवार को पुलिस स्थानीय इलाके में लोगों के घर और कार्यालयों में लगी सीसीटीवी की तलाश में जुटी रही। दोपहर बाद पुलिस ने एक मकान में लगी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज अपने कब्जे में ली। पुलिस का कहना है कि किसी खास की मुखबिरी से घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस उसे ही केंद्र में रखकर जांच आगे बढ़ा रही है।

Posted By: Inextlive