सुलाकी चौराहे के पास शुक्रवार की देर रात हुई मारपीट व फायरिंग

गाडि़यों को हटाने को लेकर हुआ था विवाद, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

PRAYAGRAJ: कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी के मौसेरे भाई कमल कुमार उर्फ लाला केसरवानी पर शुक्रवार देर रात हमला हुआ. मार्केट के आगे गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में सुलाकी चौराहे पर व्यापारियों ने उन्हें पीट दिया. लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग का भी आरोप है. मारपीट व फायरिंग से लोग दहशत में आ गए. मंत्री के मौसेरे भाई की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

कैलाश मार्केट के सामने हुई घटना

मुट्ठीगंज निवासी व्यापारी कमल कुमार उर्फ लाला केसरवानी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी के मौसेरे भाई हैं. शुक्रवार रात करीब 12 बजे वह अपनी कार से सुलाकी चौराहा कैलाश मार्केट के पास से गुजर रहे थे. मार्केट के बाहर तमाम गाडि़यां खड़ी थीं. गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. एक पक्ष ने रिवाल्वर से फाय¨रग शुरू कर दिया. जानकारी होते ही एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव, सीओ रत्‍‌नेश सिंह समेत तीन थानों की फोर्स के साथ मौके पर जा पहुंचे.

आरोपितों में तीन सगे भाई

देर रात लाला केसरवानी ने कोतवाली थाने में प्रदीप केसरवानी, उसके भाई दिलीप और संदीप केसरवानी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करा दिया. दिलीप केसरवानी के साले अनिल केसरवानी निवासी मुट्ठीगंज को भी नामजद किया गया है. पुलिस के मुताबिक लाला केसरवानी का आरोप है कि चारों ने लात घूंसों से पिटाई कर सोने की चेन, 47890 रुपये भी लूट लिए. प्रदीप केसरवानी ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फाय¨रग की थी.

कैलाश मार्केट के बाहर गाड़ी खड़ी होने की वजह से विवाद हुआ था. वहां ठेला और गुमटी आदि लगाने को लेकर भी विवाद है. मारपीट और फाय¨रग हुई थी. आरोपितों की तलाश की जा रही है.

-रत्‍‌नेश सिंह, सीओ प्रथम

Posted By: Vijay Pandey