-कॉल सेंटर कर्मी ने टीम लीडर से परेशान होकर छोड़ा ऑफिस कोतवाली पुलिस से शिकायत

-कॉल सेंटर कर्मी ने टीम लीडर से परेशान होकर छोड़ा ऑफिस, कोतवाली पुलिस से शिकायत

BAREILLY: कोतवाली थाना अंतर्गत सिविल लाइंस चौकी के पास स्थित एक कॉल सेंटर की लेडीज स्टाफ को टीम लीडर परेशान कर रहा है। टीम लीडर उसे अश्लील मैसेज भेज रहा है। टीम लीडर से परेशान होकर लड़की ने जॉब छोड़ दी, लेकिन टीम लीडर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। यही नहीं विरोध करने पर उसने लड़की को बदनाम करने और तेजाब डालने की धमकी दी। फ्राइडे को लड़की ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस तुरंत कॉल सेंटर पहुंची, लेकिन तब तक टीम लीडर वहां से फरार हो चुका था। वहीं कैंट थाना क्षेत्र में एक महिला ने पति पर ही परेशान करने और तेजाब डालने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

ऑफिस में भी की मारपीट

राजीव कॉलोनी, सुभाषनगर की रहने वाली युवती ने बताया कि वह चौपुला रोड स्थित एक मॉल के पड़ोस में स्थित कॉल सेंटर में जॉब करती है। उसने जुलाई 2016 में कॉल सेंटर ज्वाइन किया था। संजयनगर बारादरी निवासी उसका टीम लीडर था। युवती का आरोप है कि टीम लीडर उस पर गंदी नजर रखने लगा। यही नहीं उसे फोन कर अश्लील बातें करने लगा। विरोध करने पर टीम लीडर ने उसके साथ ऑफिस में ही मारपीट की तो उसने ऑफिस जाना छोड़ दिया। फोन रिसीव न करने पर वह इंटरनेट के जरिए अश्लील मेसेज भेजने लगा। थर्सडे को टीम लीडर ने उसे तेजाब डालने की धमकी दी तो वह डर गई और कोतवाली में तहरीर लेकर पहुंची।

2-----------------

पति ने दी तेजाब डालने की धमकी

कैंट में गोकुलनगर निवासी विशाखा ने पति पर तेजाब डालने की धमकी समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। विशाखा की शादी वर्ष 2013 में मंडावली दिल्ली निवासी राजकुमार से हुई थी। आरोप है कि ससुराल पहुंचने पर उसे पति के बारे में पता चला तो वह मायके आ गई। आरोप है कि 21 अक्टूबर को पति उसके मायके पहुंचा और उसके घर के बाहर जमकर गाली-गलौज की और तेजाब डालकर चेहरा जलाने की धमकी दी। उसने तुरंत यूपी 100 को फोन किया। पुलिस आने से पहले वह भाग गया। विशाखा ने कैट थाना में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोर्ट में मामला होने के चलते एफआईआर दर्ज नहीं की। जिसके बाद विशाखा ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर फ्राइडे कैंट पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

Posted By: Inextlive