दिल्ली में रहने वाली एक युवती की कानपुर में रहने वाले बीमा एजेंट से मोबाइल पर बात के बाद दोस्ती हो गई. एजेंट ने उसे जॉब दिलाने के नाम पर शनिवार को लखनऊ बुलाया और हुसैनगंज के एक होटल में ले जाकर उसका दुष्कर्म किया

- कानपुर में रहने वाले बीमा एजेंट ने होटल में किया दुष्कर्म

- आरोपी को हुसैनगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW : दिल्ली में रहने वाली एक युवती की कानपुर में रहने वाले बीमा एजेंट से मोबाइल पर बात के बाद दोस्ती हो गई. एजेंट ने उसे जॉब दिलाने के नाम पर शनिवार को लखनऊ बुलाया और हुसैनगंज के एक होटल में ले जाकर उसका दुष्कर्म किया. युवती ने होटल के बाथरूम से पुलिस को फोन किया तो मौके पर पहुंची पुलिस ने बीमा एजेंट को गिरफ्तार कर लिया.

अंजान कॉल पर हुई दोस्ती

हुसैनगंज कोतवाली के एडिशनल इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह ने बताया कि नई दिल्ली में रहने वाली युवती ने गलती से कानपुर रायपुरवा में रहने वाले बीमा एजेंट अभिषेक त्रिपाठी को फोन लगा दिया. इस फोन के बाद उन दोनों में बातचीत होने लगी और दोस्ती हो गई. इसी बीच अभिषेक ने उससे कहा कि वह उसकी लखनऊ में अच्छी जॉब लगवा सकता है. जब युवती ने जॉब के लिए हामी भरी तो अभिषेक ने उसे लखनऊ बुला लिया. युवती शनिवार को दिल्ली से लखनऊ आ गई.

दिन भर घूमाता रहा

पीडि़त युवती का कहना है कि शनिवार की सुबह चारबाग के पास अभिषेक उससे आकर मिला. इसके बाद दिन भर वह उसे जॉब के नाम पर इधर उधर टहलाता रहा. दोपहर में अभिषेक ने युवती को होटल में खाना भी खिलाया.

होटल में किया रेप

रात होने पर अभिषेक ने युवती से होटल में ठहरने की बात कही. इसके बाद आरोपी युवती को अपने साथ हुसैनगंज महाराणा प्रताप चौराहे के पास गंगा मइया होटल लेकर गया. वहां अभिषेक ने रूम नंबर 102 बुक कराया. इसके बाद अभिषेक ने होटल के कमरे में बियर पी और जबरन युवती को पिलाई. युवती को नशे हुआ तो आरोपी ने उसके साथ कमरे में दुष्कर्म किया.

बाथरूम से किया फोन

इस घटना के बाद युवती ने किसी तरह खुद को होटल के कमरे में बने बाथरूम में बंद किया और वहां से पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर हुसैनगंज पुलिस पहुंच गई और आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार किया. इस मामले में पीडि़त युवती ने आरोपी के खिलाफ हुसैनगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है. हुसैनगंज पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दे दी है. वे दिल्ली से युवती को लेने आ रहे हैं.

Posted By: Kushal Mishra