-विप्रो कंपनी प्रोजेक्ट इंजीनियर के पोस्ट के लिए करेगी सेलेक्शन

-रांची यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के लिए जॉब का है मौका

RANCHI@inex.co.in

RANCHI(4 Aug): मारवाड़ी कॉलेज में विप्रो की ओर से कैंपस सेलेक्शन का आयोजन 19 अगस्त को किया जा रहा है। इसमें प्रोजेक्ट इंजीनियर पोस्ट के लिए कैंडिडेट्स का सेलेक्शन होगा, स्टूडेंट का डेजिनेशन कम्प्यूटर अप्लीकेशन होगा। विप्रो इंफ्रास्ट्रक्चर मैनेजमेंट स्कूल प्रोग्राम के तहत कैंडिडेट्स को ट्रेनिंग दी जाएगी। इस दौरान स्टाइपेंट भी मिलेगा। वहीं, ट्रेनिंग के बाद 6.5 लाख पर एनम का पैकेज कैंडिडेट को दिया जाएगा। यह जानकारी मारवाड़ी कॉलेज प्लेसमेंट सेल के असिस्टेंट को-आर्डिनेटर अनुभव चक्रवर्ती ने दी। 19 अगस्त को सुबह 8 बजे दो बायोडाटा, दो फोटो व एजुकेशनल सर्टिफिकेट के साथ कॉलेज आना होगा।

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

बीसीए, बीएसई आई, बीसीएम, बीएससी(ऑनर्स) फिजिक्स एंड मैथ्स(2017 में आरयू से पासआउट के लिए)। मैक्सिमम 3 ईयर गैप अलाउड है। 12वीं व डिग्री होल्डर के लिए मैथेमेटिक्स मैंडेटरी है। 10वीं व 12वीं के कैंडिडेट्स के लिए 60 परसेंट तथा ग्रेजुएशन ऑनर्स में 65 परसेंट मा‌र्क्स हाेना चाहिए।

ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन

स्टूडेंट्स ऑनलाइन लिंक https://synergy.wipro.com.Campus/OnCampus/CandidateRegistration.jsp?eventd=nKm6xKj%2Bm%2FI%3D पर ब् अगस्त से विजिट कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। फिर बोर्डिग पास के प्रिंट आउट के साथ कॉलेज के प्लेसमेंट सेल में 9 अगस्त से कांटैक्ट कर सकते हैं। क्00 रुपए का चालान केनरा बैंक में, दो बायोडाटा फोटोग्राफ्स के साथ क्7 अगस्त से पहले जमा करना होगा। इस दौरान प्लेसमेंट सेल में दिन के क्क् बजे से क्.ब्भ् बजे तक भी संपर्क किया जा सकता है।

Posted By: Inextlive