RANCHI: रांची यूनिवर्सिटी की ग‌र्ल्स के लिए मारवाड़ी कॉलेज में क्भ् मई को कैंपस सेलेक्शन का मौका है। इस प्लेसमेंट का आयोजन जेडब्लूएसपीसीएफएल कंपनी कराने जा रही है। इसके लिए कॉलेज परिसर में स्थित विवेकानेंद ऑडिटोरियम में सुबह क्क्.क्भ् में रिपोर्टिग व क्क्.फ्0 बजे से प्री प्लेसमेंट टॉक कार्यक्रम शुरू होगा। यह जानकारी कॉलेज के चीफ प्लेसमेंट सेल को-ऑर्डिनेटर डॉ विनय भरत ने दी।

इन्हें मिलेगा मौका

कैंपस में उन्हीं गर्ल स्टूडेंट्स को मौका मिलेगा, जिन्होंने रांची यूनिवर्सिटी से बीकॉम या एमकॉम की पढ़ाई ख्0क्म् में पास की है। इसके अलावा मारवाड़ी कॉलेज से एमएससी बायोटेक की पढ़ाई ख्0क्म्-क्7 में पूरी या पूरी कर रही हों।

ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन

कैंपस प्लेसमेंट के लिए स्टूडेंट्स को केनरा बैंक से क्00 रुपए का चालान कटाना होगा। इसके बाद 9 और क्ख् मई को मारवाड़ी कॉलेज पहुंच कर सुबह क्क् बजे से क्:भ्भ् बजे के बीच रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

शुरू के दो माह रांची में जॉब

जॉब मिलने के बाद शुरुआत के दो महीने तक कैंडिडेट्स को रांची में ही काम करना होगा। उसके बाद कंपनी उनके काम के अनुसार दूसरी जगहों पर भेजेगी।

क्0 हजार से शुरू होगी सैलरी

सेलेक्शन के बाद कैंडिडेट को शुरू में क्0 हजार रुपए हर महीने स्टाइपेंड मिलेगा। इसके बाद सैलरी पैकेज ख्,म्ब्,000 से लेकर ख्,88,000 रुपए होगा।

स्नश्रह्म ब्श्रह्वह्म द्बठ्ठद्घश्रह्मद्वड्डह्लद्बश्रठ्ठ

कैंपस प्लेसमेंट: क्भ् मई, सोमवार

वेन्यू: विवेकानंद ऑडिटोरियम, मारवाड़ी कॉलेज

रिपोर्टिग टाइम: सुबह क्क्.क्भ् बजे

प्री प्लेसमेंट टॉक: क्क्.फ्0 बजे

Posted By: Inextlive