जख्मी कर बैग और मोबाइल लूट ले गए

ALLAHABAD: झूंसी एरिया में कनाडा की एक महिला से रविवार को बाइक सवार बदमाशों ने मारपीट के बाद लूटपाट कर ली। बाइक से आए पांच बदमाशों ने उसे रोक लिया और तमंचे की बट से हमला कर सड़क किनारे खींच ले गए। सरेराह इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बदमाशों ने महिला की पिटाई के बाद बैग और आइफोन लेकर फरार हो गए। पुलिस ने महिला की तहरीर पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

साधना के लिए आयी है

झूंसी स्थित योगी सत्यम के क्रियायोग संस्थान में कई विदेशी साधक आई हुई हैं। रविवार रात कनाडा निवासी ओल्ड्रिशका वुडिन क्रियायोग संस्थान से निकल माघ मेले स्थित शिविर में जा रही थीं। जैसे ही वह गेट से बाहर निकलीं थी। तभी पीछे से दो बाइकों से आ पांच बदमाशों ने महिला को घेर लिया। इससे पहले महिला कुछ समझ पाती कि बदमाश उन्हें रोड के खींच लिया। विरोध करने पर एक बदमाश ने तमंचे की बट से हमला कर दिया। दूसरे ने मुंह पर तमाचा सटा दिया। हमलावरों ने उसका बैग और आइफोन लूट लिया और तमंचा लहराते हुए निकल भागे। ओल्ड्रिशका के चीखने चिल्लाने पर पहले राहगीर जुटे गए। क्रियायोग संस्थान में खबर पहुंचते ही आश्रम से आए सहयोगियों ने ओल्ड्रिशका का प्राथमिक उपचार कराया। इसके बाद संस्थान आशीष कुमार सिंह की तहरीर पर झूंसी थाने में लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बैग में तीन हजार रुपए और एक मोबाइल फोन बताया जा रहा है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

सुरेन्द्र नाथ सिंह, इंस्पेक्टर झूंसी

Posted By: Inextlive