- बोर्ड बैठक में नहीं पहुंचे उपाध्यक्ष और सभासद

- आगामी बैठक की तय नहीं हो सकी तारीख

Meerut : विकास की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कैंट बोर्ड की उपाध्यक्ष और सभासदों ने बैठक का बहिष्कार कर दिया। न तो उपाध्यक्ष और न ही कोई सभासद बोर्ड बैठक में पहुंचा। बैठक का कोरम पूरा न होने के कारण बोर्ड के अध्यक्ष मेजर जनरल केएम सिंह ने बोर्ड बैठक को स्थागित कर दिया। आगामी बोर्ड बैठक कब होगी इसकी तारीख तय नहीं की गई है।

करते रहे इंतजार

कैंट बोर्ड की बैठक सुबह 11 बजे शुक्रवार को शुरू हुई। बोर्ड अध्यक्ष मेजर जनरल केएम सिंह, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, सीईओ राजीव श्रीवास्तव समय से पहुंच गए। लेकिन बोर्ड उपाध्यक्ष बीना वाधवा तथा सात सभासद बैठक में नहीं पहुंचे। सभी का काफी इंतजार किया गया। नहीं आने पर बैठक को स्थागित कर दिया गया।

मोबाइल किए स्वीच ऑफ

काफी इंतजार करने के बाद जब उपाध्यक्ष और सभासद नहीं पहुंचे तो उनको फोन मिलाया गया। फोन मिलाने पर सभी का मोबाइल फोन स्वीच ऑफ आया।

विकास की अनदेखी का आरोप

सभासदों का आरोप है कि जब हमारे वार्डो में काम नहीं कराया जा रहा है। तो बैठक में जाकर क्या करेंगे। काम कराने के लिए कई बार कहा चुका है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

कैंट बोर्ड के बैठक के एजेंडे में जनहित का कोई प्रस्ताव नहीं था। जनहित के कामों की लगातार अनदेखी की जा रही है। जिस कारण यह कदम उठाना पड़ा। उन्हें इस बात का दुख है। लेकिन जनहित की अनदेखी सहन नहीं की जाएगी।

-बीना बाधवा, उपाध्यक्ष कैंट बोर्ड

बोर्ड बैठक होनी थी। किन्हीं कारणों से बैठक को स्थागित करना पड़ा। उपाध्यक्ष व पार्षदों से बात अगली बैठक की तारीख तय की जाएगी।

-राजीव श्रीवास्तव, सीईओ कैंट बोर्ड

Posted By: Inextlive