- लाखों के माल से भरी कैंटर को ट्रक सवार बदमाशों ने लूटा

Meerut: दौराला थाना एरिया में हाइवे खतरनाक साबित हो रहा है। इस पर चलने वाले को कब कौन लूटकर ले जाए पता नहीं चलता। आए दिन इस हाइवे पर लूट की वारदातें होती हैं। इसी क्रम में लाखों की फ्रूटी से लदे कैंटर को बदमाश लूटकर ले गए। साथ ही ड्राईवर को आगे जंगल में बांधकर फेंक गए। किसी तरह बंधन मुक्त होकर ड्राईवर थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई।

यह है मामला

खतौली का रहने वाला रियाजुद्दीन पुत्र सलीमुद्दीन कैंटर यूपी क्फ्एम 9भ्क्ब् का चालक है। कैंटर विशाल ट्रांसपोर्टर गाजियाबाद की है। बुधवार की रात वह गाजियाबाद से चार लाख रुपए के करीब की फ्रूटी भरकर मुजफ्फरनगर लेकर जा रहा था। जैसे ही वह दौराला एरिया में सकौती फ्लाईओवर पर पहुंचा तभी पीछे से आए एक ट्रक ने ओवरटेक करके रोक लिया। ट्रक के अंदर से करीब छह बदमाश उतरे और रियाजुद्दीन को गन प्वाइंट पर ले लिया।

लूटकर ले गए माल

रियाजुद्दीन के अनुसार बदमाशों ने उसको बंधक बनाकर कैंटर में ही डाल लिया। साथ ही एक बदमाश ने कैंटर संभाली और मुजफ्फरनगर ले गए। जहां इन बदमाशों ने उसे पुरकाजी के जंगलों में बांधकर फेंक दिया और कैंटर को माल समेत लूटकर ले गए। वह किसी तरह बंधन से मुक्त हुआ और पुलिस को जानकारी दी। जहां मुजफ्फरनगर पुलिस ने उसको दौराला थाने भेज दिया। उसका कहना है कि बदमाश उसके पास से पांच हजार रुपए कैश और कैंटर लूटकर ले गए। फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

Posted By: Inextlive