-भीषण हादसे में कार चालक घायल, बस सवार लोगों में मरी अफरा-तफरी

Mawana : मेरठ से आ रही होंडा हाई-ख्0 कार नगर में बड़ा महादेव मंदिर के सामने पीछे से अन्य कार में टकराने के बाद अनियंत्रित होकर मवाना से जा रही रोडवेज बस से जा टकराई। भीषण दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए और चालक घायल हो गया। रोडवेज भी क्षतिग्रस्त हुई है। इस दौरान बस में सवार लोग सहम गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। समाचार लिखे जाने तक थाने पर तहरीर नही दी गई थी।

खो बैठा संतुलन

जानकारी के मुताबिक कस्बा निवासी सलीम मंगलवार शाम लगभग ढाई बजे मेरठ से मवाना आ रहा था। बताते हैं कि जब वह नगर के समीप महादेव मंदिर के सामने आया तो तीव्र गति होने के कारण वह संतुलन खो बैठा और पीछे से एक कार में टक्कर मारता हुए अनियंत्रित होकर मेरठ जा रही रोडवेज बस में टक्कर मार दी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और चालक सलीम घायल हो गया। रोडवेज भी क्षतिग्रस्त हुई।

मची अफरा-तफरी

दुर्घटना के दौरान बस में सवार लोगों में अफरा-तफरी मच गई। यह गनीमत रही किसी भीषण हादसे में चालक के अलावा अन्य किसी को चोट नही आई। आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चालक को इलाज के लिए भेजा। उसे इलाज के लिए थाने के समीप निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया। क्षतिग्रस्त दोनों वाहन बीच सड़क पर खड़े रहने के चलते करीब दो घंटे यातायात व्यवस्था प्रभावित रही। समाचार लिखे जाने तक उक्त संबंध में थाने पर तहरीर नही दी गई थी।

Posted By: Inextlive