फिरोजाबाद। फिरोजाबाद-शिकोहाबाद राजमार्ग स्थित मक्खनपुर बाईपास पर सोमवार सुबह एक असंतुलित कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी व बच्चे घायल हो गए। दुर्घटना के दौरान कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों को सरकारी ट्रॉमा में भर्ती कराया गया है। मृतक बीमार पिता को देखकर वापस लौट रहे थे।

जनपद मऊ के थाना मधुबन क्षेत्र के गांव आदमपुर निवासी 45 वर्षीय राजेश पुत्र करमू चौहान वर्तमान में नोएडा में रहते हैं। गांव में उनके पिता और अन्य परिवार के लोग रहते हैं। पिता की तबियत खराब होने की सूचना मिलने पर वह गांव उन्हें देखने के लिए परिवार सहित कार द्वारा आए थे। सोमवार तड़के वह गांव से नोएडा जाने के लिए निकल पड़े। मक्खनपुर क्षेत्र में पहुंचते ही उनकी कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। हादसे में कार में सवार सभी लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह घायलों को कार से बाहर निकाला। हादसे में राजेश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी 38 वर्षीय पत्नी पूनम, 13 वर्षीय पुत्र दिव्यांश, 12 वर्षीय अक्षत, 10 वर्षीय प्रियांशु गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस घायलों को उपचार के लिए सरकारी ट्रॉमा सेंटर लेकर आई है।

पत्नी को नहीं पति की मौत की खबर

हादसे के बाद घायल पत्नी को यह भी नहीं पता कि उसका जीवनसाथी अब इस दुनिया में नहीं रहा। बच्चों को भी इस बात का आभास नहीं है कि उनके सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया है। हादसे की जानकारी पुलिस ने मृतक के परिजनों को दे दी है। देर शाम तक मृतक के परिजन जिला अस्पताल आ गए है।

Posted By: Inextlive