-बाप-बेटा घायल, घटना के बाद फरार हो गया कार चालक

-पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kithore : बाइक पर धान काटने जा रहे शाहजहांपुर निवासी दंपत्ति की सामने से आई एक कार से भिड़ंत हो गई। बाइक सवार पति-पत्‍‌नी व दो बच्चे सड़क पर गिर गए, जिसमें एक चार वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना के बाद कार चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दोपहर 12 बजे

जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर निवासी सौदागर पुत्र रामशरण अपनी पत्‍‌नी प्रेमवती व दो बच्चों पवन 6 व प्रियंका 4 को बाइक पर बैठाकर लोदीपुर गांव में धान की फसल काटने के लिए जा रहा था। दोपहर लगभग बारह बजे जब उसकी बाइक नानपुर गांव के निकट पहुंची तो सामने से तेज गति से आई एक बिना नंबर की इंडिका यूजी कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाईक पर बैठे दोनों बच्चों सहित दंपति सड़क पर गिर गए। प्रियंका की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

शादी में आई कार

ग्रामीणों ने तुरंत घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्रेमवती ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। टक्कर लगने के बाद कार चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, ग्रामीणों ने बताया कि दुर्घटना करने वाली कार निकट के गांव महलवाला में एक शादी में आई हुई थी और उसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

Posted By: Inextlive