- ट्रैफिक पुलिस पर 500 रुपए लेकर 100 रुपए की रसीद देने का आरोप

- सपा पार्षद ने फोन कर टीएसएआई को दी धमकी

Meerut: कमिश्नर चौराहे पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया। टै्रफिक पुलिस द्वारा इंश्योरेंस न होने का चालान काटने पर सिपाही से बदसलूकी की। साथ ही टीएसआई को भुगत लेने की धमकी भी दी। आरोप है कि टै्रफिक पुलिस ने 500 रुपए लेकर 100 रुपए की रसीद उसे दी थी।

ये है मामला

मुजफ्फरनगर के बुढाना निवासी मो। खालिद पुत्र नजर मोहम्मद बुलेरो में सवार होकर मवाना की ओर से शहर में प्रवेश कर रहे थे। टीएसआइ दीन दयाल दीक्षित ने बुलेरो को रोक लिया। बीमा पूरा नहीं होने पर एक हजार के जुर्माने की बात कही। तभी खालिद ने खुद को सपा नेता बताते हुए सपा के पार्षद से फोन करा दिया।

500 रुपए लेने का आरोप

ऐसे में टीएसआइ ने सौ रुपये का चालन भर दिया। खालिद ने आरोप लगाया कि 500 रुपये दिए हैं, जबकि रसीद 100 रुपये की दी गई। इसी बात को लेकर दोनों जमकर हंगामा हुआ। वहीं टीएसआइ ने पांच सौ रुपये वसूलने से इंकार किया। तभी खालिद ने ट्रैफिक के सिपाही का कालर पकड़ खींच लिया। बताया कि 500 रुपये इसे दिए है। तभी टीएसआइ ने रकम रखने वाले बैग की तलाशी दी, जिसमें खालिद को झूठा पाया गया।

बिना कार्रवाई के छोड़ा

तत्काल ही टीएसआइ ने इंस्पेक्टर सिविल लाइन विजय कुमार को बुला लिया। इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचने के बाद भी देखते रहे। आरोपी इंस्पेक्टर के सामने ही फरार हो गया।

वर्जन

मामूली बात को बातचीत से निपटा दिया गया था। मामले में कोई कार्रवाई नहीं बन रही थी।

-विजय कुमार, इंस्पेक्टर सिविल लाइन थाना

Posted By: Inextlive