- नौचंदी थाने के सामने हुआ हंगामा, पुलिस ने बामुश्किल संभाले हालात

Meerut: नौचंदी थाने के सामने दो कारों की भिडंत को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पथराव और फाय¨रग हो गई। मारपीट में आधा दर्जन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान हुए पथराव में कई कारें क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से तीन-तीन हमलावरों को हिरासत में लिया। घायलों का नजदीकी क्लीनिक में भर्ती कराया।

पुलिस के सामने टकराव

नौचंदी थाने के सामने गली के मोड़ पर डा। मतीन का मकान है। मतीन के घर के बाहर उनकी कार खड़ी थी। इसी बीच पड़ोस में किसी के घर पर ईद मिलन को रिश्तेदार कार से आ रहे थे। रिश्तेदार की कार मतीन की खड़ी कार से गली के मोड़ पर टकरा गई। डा। मतीन और रिश्तेदारों में गाली गलौच होने लगा। इसी बीच पड़ोस में ही रहने वाला सगीर मौके पर आया और दोनों पक्षों को अलग-अलग करने को कहा। इस पर पड़ोस में आया रिश्तेदार तो अपनी कार लेकर वहां से चले गए, लेकिन डा। मतीन और सगीर के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

मच गई भगदड़

आरोप है कि मतीन पक्ष ने सगीर को बुरी तरह पीटा, जिसके बाद सगीर पक्ष के मौके पर आए और मतीन व उनके साथियों पर हमला बोल दिया। चंद मिनटों में ही मारपीट, पथराव और फाय¨रग तक हो गई। हंगामे से भगदड़ मच गई। इस दौरान इंस्पेक्टर नौचंदी गश्त पर थे, लेकिन सूचना के बाद भी थाने से कोई मौके पर नहीं पहुंचा। इंस्पेक्टर ने मामूली बल प्रयोग करके हंगामा शांत किया। पुलिस ने दोनों पक्षों के तीन-तीन हमलावरों को हिरासत में लिया है।

खड़ी कार में कार की टक्कर लगने पर दो पक्षों में कहासुनी हुई थी। जिसमें तीसरा पक्ष कूद पड़ा और फिर मारपीट और पथराव कर दिय, जिसमें कई कारें क्षतिग्रस्त हो गई। आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है।

-हरशरण शर्मा, इंस्पेक्टर नौचंदी।

Posted By: Inextlive