- विरोध करने पर कार मालिक पर तान दी पिस्टल

- पिटाई करते हुए फरार हो गए बदमाश

Meerut: परतापुर थाना क्षेत्र के एनएच-भ्8 पर दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने डूंगरावली मस्जिद के पास स्विफ्ट कार को लूट लिया। पहले तो परिवार को बंधक बनाकर मुजफ्फनगर ले गए, वहां फेंकने के बाद लूटपाट करके फरार हो गए। सोमवार को पीडि़त ने परतापुर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

परिवार को बंधक बनाया

देवबंद निवासी अबरार अहमद की ट्रैवल एजेंसी है। अबरार अपनी मौसी नजमा खातून और उनके बेटे शहजाद उस्मानी के साथ दिल्ली से देवबंद जा रहे थे। एनएच-भ्8 पर डुंगरावली गांव के सामने अबरार ने रात को करीब ग्यारह बजे कार रोकी। इस दौरान पानी पीने के बाद जब वापस कार में पूरा परिवार आया तो चार हथियार बंद बदमाश कार के पास खड़े हुए थे, जैसे ही अबरार ने कार की चाबी लगाई वैसे ही बदमाशों ने पिस्टल के बल पर घेर लिया। दो बदमाशों ने अबरार और परिवार को बंधक बना लिया। उसके बाद एक बदमाश ने कार ड्राइव की और एक बदमाश आगे सीट पर बैठ गया। जिसके बाद मुजफ्फरनगर की ओर जाने लगे। अबरार ने विरोध किया तो पिटाई करनी शुरू कर दी। जेब में रखे दस हजार रुपये, कार की आरसी, पहचान पत्र, डीएल और आधार कार्ड को भी छीन लिया। इसके बाद मुजफ्फरनगर में जंगल में फेंक कर चारों बदमाश फरार हो गए।

पुलिस को दी जानकारी

मुजफ्फरनगर में स्थानीय लोगों की मद्द से पुलिस को सूचना दी। चूंकि मामला मेरठ के परतापुर थाने का था, इसलिए मुजफ्फरनगर पुलिस ने परतापुर थाने से संपर्क किया। दोपहर करीब दो बजे अबरार परतापुर थाने पहुंचे और घटना की तहरीर दी। एसओ परतापुर सुरेंद्र नाथ का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। सख्त कार्रवाई बदमाशों के खिलाफ की जाएगी।

Posted By: Inextlive