- पुलिस ने आधा दर्जन नामजद के साथ 50-60 अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया केस

- गोला क्षेत्र के डेईडीहा चौराहे पर वृद्ध की मौत के बाद लोगों ने काटा था बवाल

GOPALPUR: गोला थाना क्षेत्र के डेईडीहा चौराहे पर रविवार को शाम सड़क हादसे में वृद्ध की मौत के बाद लोगों ने रोड जाम कर बवाल काटा था। इस मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को चिन्हित कर उन पर केस दर्ज किया है।

फूंक दिया था पिकअप

डेईडीहा चौराहे पर रविवार को शाम में साइकिल सवार वृद्ध को एक पिकअप ने टक्कर मार दी थी। हादसे में वृद्ध की मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने चालक की पिटाई कर दी। साथ ही पिकअप को फूंक दिया। इस संबंध में एसआई अशोक यादव ने थाने में तहरीर दी थी।

यह है आरोप

तहरीर में आरोप है कि हादसे के बाद 50-60 की संख्या में लोग पिकअप चालक को लाठी डंडा से मारने-पीटने पर आमदा हो गए। इसी दौरान पक्का बाजार में लगी पिकेट पर तैनात दो सिपाही मौके पर पहुंच गए। पुलिस वालों ने किसी तरह चालक की जान बचाई लेकिन भीड़ ने मौके पर खड़ी पिकअप को जला दिया। बीट के आरक्षियों ने सरमे गांव निवासी अनिल पुत्र ओंकार, राजन पुत्र छंगा, अनिल पुत्र पारस, बाल्मिकी पुत्र भुआल, अरविन्द पुत्र रामकेश, प्रदीप पुत्र अज्ञात को वहां उपद्रव करने में चिन्हित किया। इन लोगों पर चालक की पिटाई करने, पिकअप जलाने, पुलिस से उलझने और रोड जाम करने के मामले में केस दर्ज किया गया है। साथ ही 50-60 अज्ञात भी आरोपित किए गए हैं।

Posted By: Inextlive