- ब्लैकमेलिंग के मामले की विवेचना कर रहे दरोगा पर महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप

- एसएसपी ने आरोपी दरोगा को किया निलंबित, मुकदमा दर्ज

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

चोर, उचक्कों, मनचलों को रोकने की जिम्मेदारी जिस खाकी पर है उस पर ही गंभीर आरोप लगने से पुलिस महकमे में सनसनी फैल गयी। आला अफसर अपनी नाक बचाने के लिए कार्रवाई को मजबूर हो गए। मामला कैंट थाने का है। यहां तैनात एक दरोगा पर महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। शिकायत लेकर एसएसपी आकाश कुलहरि के पास पहुंची महिला का कहना है कि ब्लैकमेल के मामले की विवेचना कर रहे कैंट थाने के दारोगा केशव प्रसाद सिंह ने उसके साथ अश्लील हरकत की है। इसे साबित करने के लिए वीडियो क्लिप भी प्रस्तुत किया। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने दरोगा को निलंबित कर दिया। कैंट थाने में ही उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए गिरफ्तार करने का आदेश दिया है।

बनाई वीडियो क्लीप भी

बलिया की मूल निवासी महिला पांडेयपुर क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। मकान मालिक ने उस पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए पिछले दिनों कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था कि मकान खाली कराने पर महिला उन्हें तरह-तरह से ब्लैकमेल करती है। इस प्रकरण की विवेचना कैंट थाने पर तैनात दारोगा केशव प्रसाद सिंह कर रहे थे। मंगलवार की सुबह महिला से पूछताछ करने पहुंचे थे। दोपहर में महिला एसएसपी के पास पहुंची। महिला ने आरोप लगाया कि विवेचक दरोगा ने उसके साथ अश्लील हरकत की है। महिला ने इसका वीडियो क्लिप भी एसएसपी को बतौर सबूत दिखाया। इसे गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए गिरफ्तार करने का आदेश दिया।

इस बाबत एसएसपी का कहना है कि छेड़खानी के आरोपी दरोगा के खिलाफ कार्रवाई कर दी गई है। जांच जारी है। आरोप साबित हुए तो सख्त कार्रवाई होगी।

Posted By: Inextlive