GORAKHPUR: बड़हलगंज एरिया के सीधेगौर गांव में रिटायर्ड फौजी की गोली मार कर हत्या के मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस बेटे की तहरीर पर हत्यारोपियत ओमप्रकाश उर्फ डब्लू तिवारी और उसके पिता ज्ञानचंद तिवारी के खिलाफ धारा 302, 504, 506 व 120 बी के तहत केस दर्ज कर ली है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ की जा रही है।

बड़हलगंज एरिया के सीधेगौर गांव में रविवार रात करीब 8 बजे घर में घुसकर रिटायर्ड फौजी गौरीशंकर तिवारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। उनके बेटे मनोज ने पुलिस को बताया कि गांव के ही ज्ञानचंद तिवारी की 45 डिस्मिल जमीन दो लाख रुपए में खरीदी थी। ज्ञानचंद का बेटा एक लाख रुपए और देने का दबाव बना रहा था। दिल्ली में रहकर नौकरी करते हैं। 15 दिन पहले ओमप्रकाश फोन कर रुपए नहीं देने पर जानमाल की धमकी दी थी। वह रविवार दोपहर घर पहुंचे। रात में वह असलहा लेकर घर पर पहुंच गया और पिता जी पर ताबड़तोड़ फायर कर दिया। दो गोली सीने में और एक बाध जांघ में लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

वर्जन

पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या, अपराधिक षडयत्र रचने, धमकी समेत अन्य संगीन धाराओं में केस दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम रेता एरिया में लगाई गई हैं।

रामज्ञा सिंह, इंस्पेक्टर कोतवाली

Posted By: Inextlive