पांच डॉलर का ब्रेस्‍लेट बेचा फिर भी गागा पर मुकदमा ठोका

2011-06-28T17:35:35Z

Lady Gaga has been accused of keeping some of the proceeds from the We Pray For Japan bracelets she sold to raise money for those affected by the earthquake in Japan

अमेरिकी पॉप स्टार लेडी गागा फिर से लीगल बैटल का शिकार हो गई हैं.  इस बार उन पर इलजाम है कि जापान के भूकंप पीडि़तों की हेल्प के लिए राहतकोष में पूरा पैसा नहीं जमा करवाया है जिसको लेकर उन पर मुकदमा कर दिया गया है.
यह केस बीते फ्राइडे को अमेरिका के मिशीगन में दायर किया गया. मिशीगन लीगल नेटवर्क की अधवक्ता एलेसन ओलिवर ने गागा पर आरोप लगाया कि जो ब्रेसलेट गागा ने "We Pray For Japan" में पेहना है उसकी असल कीमत पांच डालर थी जबकी उसको गागा ने ज्यादा पैसों में बेच दिया और पूरी रकम भी फंड में जमा नहीं की.

यह तो सबको पता ही है कि कलाई पर पहने जाने वाले इन ब्रेस्लेट की बिक्री के जरिए लेडी गागा ने जापान के डिजास्टर विकटम्स के लिए 30 लाख डालर जमा किए थे.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.