कम्पनीबाग के निकट हुई घटना के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुटी

ALLAHABAD: शहर की सड़कों पर बेखौफ घूम रहे शातिर चोरों ने मौका देख कार के अंदर से नगदी और मोबाइल चोरी कर लिया। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित कम्पनीबाग के निकट की है। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। छानबीन के बाद पुलिस भुक्तभोगी की तहरीर पर अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश कर रही है।

तोड़ा कार का शीशा

त्रिवेणी नगर मोहल्ले के रहने वाले नवीन कुमार शर्मा दो दिन पूर्व कार से एक मरीज को देखने नाजरेथ हास्पिटल आए थे। कार उन्होंने कम्पनीबाग की तरफ रोड के किनारे पार्क कर दी थी और मरीज को देखने अंदर चले गए थे। इसी बीच चोरों ने मौका देख, कार का शीशा तोड़ कर बैग में रखा हजारों रुपए नगदी और नवीन का मोबाइल चोरी कर लिया। कुछ देर बाद जब नवीन वापस अपनी कार के पास आया तो देखा कि कार का शीशा टूटा हुआ था। इतना देख उसने आस पास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। लेकिन किसी ने भी घटना के बारे में कुछ नहीं बताया। घटना की जानकारी नवीन ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की और चोरी की लिखित तहरीर ले ली। इंस्पेक्टर सुनील कुमार दुबे का कहना है कि चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। चोर की तलाश की जा रही है।

होटल के अंदर से हजारों रुपए चोरी

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में गाजियाबाद जनपद के राजेन्द्र नगर मोहल्ले के सुधीर भाटी ठहरे थे। वे रुम बंद कर किसी काम से निकले। इसी बीच होटल के रुम से किसी ने बैग में रखे आठ हजार रुपए चोरी कर लिए। लौटने के बाद सुधीर ने होटल स्टाप को मामले की जानकारी दी तो सभी ने चोरी की वारदात से इंकार कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Posted By: Inextlive