-कैश को लेकर बैंकों में हंगामा, स्टाफ से नोकझोंक

-कई जगह लोगों ने कैश को लेकर किया हंगामा, नारेबाजी

- कैश को लेकर बैंकों में सुबह से लगी कतारें

Meerut। नोटबंदी के बाद से बैंकों में कतार कम होने का नाम नहीं ले रही है। कैश न मिलने से लोग परेशान हैं बुधवार को शहर के कई बैंकों की शाखाओं में जमकर हंगामे हुए। लोगों ने नारेबाजी की। सूचना पर पुलिस ने पहुंच कर हालात संभाले।

बैंकों में कतार से सड़कें जाम

बुधवार को सुबह से बैंकों के बाहर भीड़ जमा हो गई। सुबह से लोग कतार में लग गए, वहीं जब बैंक खुले तो अंदर जाने के लिए मारामारी मच गयी। हापुड़ अड्डा स्थित एसबीआई, इलाहाबाद बैंक व गोला कुआं के पास स्थित ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स, जिमखाना के पास पीएनबी, पीवीएस मॉल के पास स्थित पीएनबी, कारपोरेशन बैंक, एचडीएफसी दिल्ली रोड आदि पर भीड़ उमड़ी। जबरदस्त भीड़ के कारण तमाम बैंकों के बाहर जाम के हालात बने रहे।

यहां हुआ हंगामा

सुभाष बाजार स्थित पीएनबी बैंक में नो कैश का बोर्ड लगने पर लोग भड़क उठे। बैंक कर्मियों से लोगों की तीखी नोकझोंक हुई। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल लोगों को शांत किया। इन्द्रा चौक स्थित सिंडीकेट बैंक में कैश को लेकर हंगामा हुआ। नगर निगम स्थित सिंडीकेड में आपाधापी का माहौल रहा। इस्टर्न कचहरी रोड पर लोगों ने कैश को लेकर हंगामा किया।

कैश की किल्लत बरकरार

बुधवार को बैंक खुले तो उम्मीद थी कि लोगों को कैश मिलेगा। लेकिन ऐसा ह़ुआ नहीं। सेंट्रल बैंक इन्दिरा चौक, पीएनबी जिमखाना, सिंडिकेट बैंक ईव्ज, बैंक ऑफ बड़ौदा एनएएस कॉलेज, सिंडिकेट बैंक जैदी सोसायटी आदि में कैश खत्म होने पर लोगों की भीड़ लगी रही। लेकिन लोगों को जरूरत के हिसाब से कैश नहीं मिला।

Posted By: Inextlive