जानसेनगंज स्थित बैद्यनाथ मेडिकल स्टोर से साढ़े तीन लाख की नगदी गायब

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे जांच में मिले बंद, रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

ALLAHABAD: शहर के दो अलग अलग थाना क्षेत्रों रविवार को चोरों ने हाथ साफ किया। कोतवाली क्षेत्र के जानसेनगंज स्थित बैद्यनाथ मेडिकल स्टोर से लाखों नकद गायब किए और धूमनगंज में इलेक्ट्रानिक दुकान से नकदी समेत सामान उठा ले गए। मेडिकल दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे पुलिस को जांच में बंद मिले।

शटर टेढ़ा कर अंदर घुसे चोर

जार्ज टाउन थाना क्षेत्र स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाले अमित अग्रवाल मेडिकल दवाओं के थोक विक्रेता है। जानसेनगंज में बैद्यनाथ मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान है। शनिवार को रोज की तरह देर शाम दुकान बंद कर अमित घर चले गए। रविवार को बंदी के चलते दुकान नहीं खोली। इसी बीच दुकान का शटर टेढ़ा कर अंदर घुसे चोर कैश काउंटर में रखे करीब साढ़े तीन लाख रुपए निकाल ले गए। इंस्पेक्टर रवीन्द्र सिंह यादव का कहना है कि जांच में पता चला कि दुकान में लगे चार सीसीटीवी कैमरे बंद थे।

ले गए एलसीडी व कैमरा

धूमनगंज थाना क्षेत्र के न्यू मार्केट बम्रौली में अनिल केशरवानी ने इलेक्ट्रानिक सामानों की दुकान खोली है। बीती रात चोर दुकान में घुसे और कैश काउंटर में रखे पन्द्रह हजार नगद, एक एलसीडी टीवी व एक कैमरा चोरी कर लिया। इंस्पेक्टर केपी सिंह ने बताया कि अनिल की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश की जा रही है।

Posted By: Inextlive