-वाहन न मिलने से बस अड्डे पर अटके

-दिल्ली, पंजाब व अन्य एरिया से चले थे

बरेली: जनता कफ्र्यू की खबर मिलने के बाद कई लोग अपने घरों को जाने के लिए निकल पड़े। वह ट्रेन या बस से कुछ दूरी तो तय कर सके लेकिन बीच रास्ते में ही फंस गए और मजबूरन घंटो तक बस अड्डे व रेलवे स्टेशन पर ही इंतजार करना पड़ गया। उन्हें न तो कोई बस मिली और न ही कोई ऑटो-टेंपो या प्राइवेट व्हीकल। उन्हें अभी और देर तक इसी तरह से इंतजार ही करना पड़ेगा।

दिल्ली से चला था

शाहजहांपुर के जलालाबाद निवासी संदीप किसी काम से दिल्ली गया था। जनता कफ्र्यू लगने पर वह बस से घर के निकल पड़ा लेकिन उसे बस वाले ने बदायूं में उतार दिया। बदायूं से जलालाबाद की बस न मिलने पर वह रात में बरेली आ गया और सोचा कि यहां से बस मिल जाएगी लेकिन यहां भी वह सैटेलाइट बस अड्डे पर आकर फंस गया।

ट्रेन से आया बरेली

फर्रुखाबाद निवासी सचिन, पंजाब में काम करता है। कफ्र्यू की वजह से वह घर के लिए चल दिया। वह ट्रेन से बरेली तो पहुंच गया। जंक्शन से ट्रेन न चलने का पता लगने के बाद सैटेलाइट बस अड्डे पहुंचा लेकिन यहां भी बसों का संचालन बंद था। जिससे वह बस अड्डे पर ही फंसा हुआ है।

बीच में ही फंसा

शाहजहांपुर के ही मदनापुर का रहने वाला राशिद भी सचिन और संदीप की तरह बीच रास्ते में ही फंस गया। वह दिल्ली से घर लौट रहा था लेकिन दिल्ली से वह बस के जरिए बदायूं और फिर बरेली तो पहुंच गया लेकिन आगे नहीं जा सका।

Posted By: Inextlive