CBSE Class 10th Result 2019 में स्मृति ईरानी की बेटी को मिले 82 फीसदी अंक

2019-05-06T16:14:03Z

CBSE Class 10th Result 2019 में केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृ‍ति ईरानी की बेटी ने 82 फीसदी अंकों के साथ दसवीं की परीक्षा पास की है। ये जानकारी स्मृति ने ट्विटर पर सबको दी।

कानपुर। आज ही आए CBSE Class 10th Result 2019 में अमेठी से चुनाव लड़ रही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी ने सफलता हासिल की है। उसकी इस उपलब्धि पर भाजपा नेता स्मृति ने ट्वीट कर के कहा, 'केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) के 10वीं बोर्ड के नतीजे आए जिसमें मेरी बेटी ने 82% स्कोर किया है। मुझे उस पर गर्व है कि चुनौतियों के बावजूद उसने बेहतर प्रदर्शन किया।


केजरीवाल के बेटे ने दी थी 12वीं की परीक्षा
इससे पहले केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) की 12वीं की परीक्षा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बेटे पुलकित केजरीवाल को सफलता मिली थी। पुलकित ने इस परीक्षा में 96.4 फीसद अंक हासिल किये थे। इस बारे में सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ट्विटर पर जानकारी दी थी। स्मृति ईरानी के बेटे जोहर ने भी बीते दिनों 12वीं सीबीएसई की परीक्षा उत्तीर्ण की थी। उसको 94 प्रतिशत अंक मिले थे। स्मृति ईरानी ने तब भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी कि ' बेटे जोहर को इकोनॉमिक्स में 94 फीसद प्राप्त हुए हैं'। अब केंद्रीय मंत्री की बेटी ने भी 10वीं की परीक्षा में सफलता प्राप्त की है। अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रही भाजपा उम्मीदवार  की बेटी ने 82 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। स्मृति की बेटी का नाम जोइश ईरानी है। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने सीबीएसई कक्षा 10वीं की परीक्षाएं 21 फरवरी से 29 मार्च तक आयोजित की थीं।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.