हर मंथ के अपडेट्स आसानी से पा सकेंगे स्टूडेंट्स

Meerut। सीसीएसयू की वेबसाइट पर अब यूनिवर्सिटी ने स्टूडेंट्स की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए कुछ इंपोर्टेट चेंजेस किए हैं। साथ ही कई नए फीचर्स भी वेबसाइट में ऐड किए गए हैं। हालांकि ये सभी फीचर्स ऑप्शन डाले गए हैं ताकि स्टूडेंट्स को वेबसाइट खोलने में किसी तरह की परेशानी न हो और वो आसानी से हर लिंक को खोलकर इंफॉर्मेशन एक्सेस कर सके। प्रोवीसी प्रो। वाई विमला ने बताया कि स्टूडेंट्स की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए यूनिवर्सिटी की बेवसाइट में इंपोर्टेट चेंजेस किए गए हैं। कुछ नए ऑप्शंस भी वेबसाइट पर ऐड किए गए हैं।

वेबसाइट पर लेटेस्ट अपडेट

कोई भी स्टूडेंट यूनिवर्सिटी की वेबसाइट को जैसे ही खोलेगा वैसे ही उस पर लेटेस्ट अपडेट्स दिखने लगेंगे। साथ ही कॉन्वेकेशन का लिंक भी दिख रहा है। जिस पर क्लिक करते ही कॉन्वेकेशन से रिलेटेड सारी डिटेल्स दिखने लगती हैं। वहीं इसके नीचे बाकी मंथ व ईयर के लिंक आ रहे हैं। जिन पर क्लिक करके हर मंथ की अपडेट्स स्टूडेंट्स पा सकते हैं। इसके साथ ही नीचे एक टेब में न्यू अपडेट्स वाला ऑप्शन भी दिख रहा है।

स्पेशल सर्च का ऑप्शन

इस बार वेबसाइट पर स्पेशल सर्च का ऑप्शन है। जिस तरह से हम गूगल पर सर्च कर कोई भी जानकारी आसानी से ले सकते हैं, वैसे ही यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर किसी भी चीज के बारे में आसानी से सर्च किया जा सकता है। इसके लिए ऑप्शन में जाकर रिलेटेड टैग या नाम को टाइप करना होगा।

युजफुल नाम का लिंक भी

इसके अलावा वेबसाइट खोलते ही यूजफुल नाम का एक लिंक भी दिखाई दे रहा है। जिसके नीचे एंटी रैगिंग, करियर, सर्कुलर्स, डिसक्लोजर, डाउनलोड, इंक्वॉयरी नंबर्स, इंपोर्टेट मेल्स, प्लेसमेंट, साइट मैप, टै्रंडर्स आदि के लिंक हैं। जिनको खोलकर संबंधित के बारे में पूरी जानकारी आसानी से ली जा सकती है।

Posted By: Inextlive