ड्राइवर ने कहा कि गऊघाट चौराहे पर किसी ने की चोरी

पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही, की जा रही जांच

ALLAHABAD: मुट्ठीगंज एरिया में शुक्रवार को दिनदहाड़े चलते पिकअप से दो पेटी सेलफोन उड़ा दिए गए। डिलीवरी एजेंट का कहना है कि चलती गाड़ी से चोरी गऊघाट चौराहे के पास हुई। हालांकि चोरी कैसे हुई, इसका जवाब न तो डिलीवरी एजेंट दे पाया, न ही गऊघाट चौराहे पर मौजूद लोग। लोगों ने किसी को पिकअप में चढ़ते या उतरते नहीं देखा। पुलिस ने चोरी की तहरीर तो ले ली है लेकिन मामले को संदिग्ध बता रही है।

लखनऊ से चला था पिकअॅप

पिकअप लखनऊ से चला था। पिकअप में दासू लोगेस्टिक प्राइवेट लिमिटेड ने लेमन कंपनी के मोबाइल भेजे थे। पिकअप दो दिन पहले इलाहाबाद के लिए रवाना हुआ था। पुलिस के मुताबिक रास्ते में कई दुकानों पर मोबाइल उतारा गया। शहर में भी कई दुकानों पर मोबाइल वितरित किया गया। दोपहर में एक बजे के आसपास डिलीवरी एजेंट उदय सिंह ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि पिकअप से दो पेटी सेलफोन लूट लिए गए। खबर मिलते ही हड़कंप मच गया। मुट्ठीगंज थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने डिलीवरी एजेंट के साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। पुलिस को व्यस्त चौराहे पर एक भी व्यक्ति नहीं मिला जो बता सके कि पिकअप से कैसे चोरी हो गई। लोगों ने पिकअप में किसी को चढ़ते और उतरते नहीं देखा था। इंस्पेक्टर मुट्ठीगंज सत्यपाल सिंह ने बताया कि दो पेटियों में कितने सेलफोन थे, इसकी जानकारी नहीं दी जा सकी है। हो सकता है कि पेटियां कहीं गिर गई हो या चोरी कहीं और हुई हों। क्योंकि गऊघाट से एक भी गवाह नहीं मिला। फिलहाल तहरीर लेकर मामले की जांच की जा रही है।

आधे रास्ते से लौटी पुलिस

मुट्ठीगंज थाने से एक जीप घटना स्थल के लिए रवाना हुई। आधे मुट्ठीगंज का चक्कर काटने के बाद जीप वापस लौट आई। जीप में एक एसआई व तीन सिपाही थे। जाना था गऊघाट चौराहे लेकिन जीप पहुंच गई आय कन्या डिग्री कॉलेज रोड पर। 20 मिनट चक्कर लगाने के बाद पुलिस वाले घटना स्थल पर जाने की जगह थाने पर लौट आए।

Posted By: Inextlive