Certifcates On Platform

2011-06-23T16:57:02Z

राजेंद्र नगर टर्मिनल के प्लेटफॉर्म नंबर चार से स्टूडेंट्स के प्रोविजनल सर्टिफिकेट्स मिलने से सनसनी फैल गई

स्टेट में एडमिशन का चक्कर शुरू हो गया है. एडमिशन के लिए स्टूडेंट्स अपने-अपने डॉक्यूमेंट्स को सहेज रहे हैं. बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड से इंटरमीडिएट का एग्जामिनेशन देने वाले स्टूडेंट्स भी अपने सर्टिफिकेट्स का वेट कर रहे हैं. एक तो पहले रिजल्ट ही देरी से निकले, अब सर्टिफिकेट मिलने में देरी हो रही है.
बीएसईबी पर जल्दी से सर्टिफिकेट देने का प्रेशर है. इसी बीच, रविवार को राजेंद्र नगर टर्मिनल के प्लेटफॉर्म नंबर चार से स्टूडेंट्स के प्रोविजनल सर्टिफिकेट्स मिलने से सनसनी फैल गई. बरामद सभी सर्टिफिकेट्स इसी सेशन के इंटरमीडिएट आट्र्स के थे. इन्हें कोरियर के द्वारा डिफरेंट कॉलेजों में भेजा जाना था.

इस संबंध में बीएसईबी चेयरमैन डॉ राजमणि प्रसाद सिंह ने बताया कि यह कोरियर सर्विस से चूक हुई है. एक पैकेट गलती से छूट गया था. इसमें से कई सर्टिफिकेट्स बारिश में भीग भी चुके हैं. प्रो सिंह ने बताया डैमेज सर्टिफिकेट की लिस्ट बनाई जा रही है और जो ठीक कंडीशन में हैं, उन्हें शीघ्र ही डिस्पैच कर दिया जाएगा.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.