-सदर थाने में छिनतई की प्राथमिकी दर्ज

RANCHI: शनिवार की सुबह मॉर्निग वॉक से लौट रही नूतन दास नामक एक बुजुर्ग महिला की सोने की चेन बाइक सवार दो युवकों ने उड़ा ली। पीडि़त महिला बैंक कॉलोनी कोकर में रहती है। सदर थाना में छिनतई की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बाइकर्स गैंग का आतंक

जानकारी के मुताबिक, नूतन दास हर रोज की भांति शनिवार की सुबह भी मॉर्निग वॉक पर निकली थी। लौटने के क्रम में एक बाइक से दो युवक पहुंचे और चेन छीन कर फरार हो गए। घटना की जानकारी बाद में सदर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पीडि़ता के घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाली। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

मारपीट में जख्मी युवक ने तोड़ा दम

ख्म् जून को पिठोरिया के पीरूटोला में ग्राम सभा के दौरान दो गुटों में हुई मारपीट में जख्मी इरशाद अंसारी उर्फ राजू की इलाज के दौरान एक निजी अस्पताल में शनिवार को मौत हो गई। उसे पेट में चाकू मारा गया था। इरशाद की मौत के बाद परिजनों में आक्रोश है। गौरतलब हो कि इरशाद को मारपीट के बाद रिम्स में भर्ती कराया था, जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत नियंत्रण से बाहर बताया था। इसके बाद परिजन उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

Posted By: Inextlive