- टहलने निकली महिला के गले से छीनी चेन

- 24 घंटे के भीतर तीसरी वारदात से फैली सनसनी

GORAKHPUR: खोराबार थाना क्षेत्र के तारामंडल एरिया चेन स्नेचर्स के शिकंजे में है। ख्ब् घंटे के भीतर चेन स्नेचिंग की तीन वारदातें हुई। संडे मार्निग चेन छीनकर बदमाशों ने सनसनी फैला दी। देर शाम कूड़ाघाट में बिजनेसमैन की पत्‍‌नी से चेन लूटकर फरार हो गए। पुलिस अफसरों ने जल्द ही बदमाशों को पकड़ने का दावा किया है।

रास्ता पूछा, चेन छीनकर भागे बदमाश

हरपुर बुदहट एरिया के सोपरा निवासी राजनारायण ने रामपुर नई कालोनी में मकान बनवाया है। उनकी पत्‍‌नी जुगनू मोहल्ले की महिलाओं के साथ रोजाना टहलने जाती हैं। संडे मार्निग वह लोग देवरिया बाईपास पर हनुमान मंदिर के पास टहल रही थीं। तभी अचानक पहुंचे बाइक सवार दो युवकों ने गली की तरफ इशारा करके रास्ता पूछा। जुगनू उनको रास्ता बताने लगीं। तभी पीछे बैठे युवक ने उनके गले से चेन छीन ली। शोर मचाने पर लोग दौड़े लेकिन तब तक बदमाश आंखों से ओझल हो चुके थे।

ख्ब् घंटे के भीतर की दूसरी वारदात

तारामंडल एरिया चेन स्नेचर्स के निशाने पर हैं। ख्ब् घंटे के भीतर दूसरी वारदात से सनसनी फैल गई। सैटर्डे इवनिंग सब्जी खरीदने गई महिला की चेन बदमाशों ने छीन ली थी। बुद्ध विहार पार्ट सी निवासी अनिल सिंह की पत्‍‌नी पूनम सिंह सब्जी लेने गईं। घर लौटते समय उनसे बाइक सवारों ने चेन छीन लिया। वारदात के बाद बदमाश रुस्तमपुर की तरफ भाग गए। उधर संडे को देर शाम कैंट एरिया के कूड़ाघाट में बदमाशों ने महिला की चेन छीन ली।

कोई गैंग नहीं, फुटकर बदमाशों की करतूत

चेन स्नेचिंग से पुलिस को बेचैन करने वाले बदमाश किसी गैंग के नहीं है। पुलिस अफसरों का कहना है कि ये फुटकर बदमाश हैं जो अपनी जरूरतों के लिए झपट्टा मार रहे। अफसरों का कहना है जल्द ही बदमाशों को अरेस्ट कर लिया जाएगा। पुलिस की टीम बदमाशों की तलाश में लगी है।

बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम लगाई गई है। जल्द ही उन्हें अरेस्ट कर लिया जाएगा।

हेमंत कुटियाल, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive