- चिलुआताल एरिया के चिऊटहां पुल पर लूटकर भागे चेन

- पत्नी संग बाइक से गोरखपुर आ रहा था सीआरपीएफ जवान

GORAKHPUR: चिलुआताल एरिया के चिऊटहां पुल के पास बदमाशों ने सीआरपीएफ जवान की पत्नी के गले से सोने की चेन लूट ली। सोमवार दोपहर हुई घटना के बाद मानीराम की ओर भाग रहे बदमाशों का पीछा जवान ने किया। लेकिन एक तेज रफ्तार ट्रक और बस के बीच में आ जाने से वह बदमाशों को पकड़ नहीं पाया। वारदात की सूचना देने के लिए जवान ने डॉयल 100 पर कॉल किया। लेकिन कनेक्टीविटी न मिलने से बरगदवां चौकी पर पहुंचकर सूचना दी। एसपी नॉर्थ ने बताया कि बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है।

इलाज के लिए आ रहा था शहर

कैंपियरगंज एरिया के बादशाहपुर, रामचौरा निवासी महेंद्र कुमार यादव सीआरपीएफ में तैनात है। वह छुट्टियों पर घर आया हुआ था। सोमवार को पत्‍‌नी संगीता का उपचार कराने के लिए गोरखपुर आ रहा था। बाइक लेकर वह चिऊटहां पुल के पास पहुंचा। तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाश उसके बगल से गुजरे। मौका देखकर पीछे बैठे बदमाश ने महिला के गले से चेन खींच ली। अपने बाइक की रफ्तार बढ़ाकर मानीराम की ओर भागने लगे। पत्‍‌नी के साथ हुई वारदात पर एक्टिव जवान ने बदमाशों का पीछा कर लिया।

चिऊटहां पुल के पास हुई वारदात

बदमाशों के पीछे लगा सैनिक उनके करीब पहुंच गया था। राहगीरों को लगा कि दोनों बदमाश पकड़ लिए जाएंगे। लेकिन तभी सोनौली हाइवे पर मानीराम रेलवे गेट के पास तेज रफ्तार ट्रक और बस आ गई। दोनों वाहनों के बीच से निकलने के चक्कर में जवान के बाइक की स्पीड कम हो गई। इस बीच मौका पाकर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के भागने पर जवान ने यूपी 100 को सूचना देने के लिए कॉल किया। कई बार प्रयास करने पर कॉल कनेक्ट नहीं हुई तो बरगदवां चौकी पर पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी। महेंद्र ने पुलिस को बताया कि करीब 32 हजार रुपए की चेन लूटकर बदमाश फरार हुए हैं।

वर्जन

बदमाशों की तलाश में टीम लगा दी गई है। पुल से लेकर मानीराम तक दुकानों के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

- रोहित सिंह सजवान, एसपी नॉर्थ

Posted By: Inextlive