- शनिवार की सुबह प्रेमचंद पार्क जा रही थीं सुमन

- सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों को तलाश रही पुलिस

GORAKHPUR: मुंशी प्रेमचंद पार्क के पास बदमाशों ने योग टीचर की चेन लूट ली। घटना शनिवार की सुबह हुई। क्लास लेने टीचर पैदल ही पार्क जा रही थीं। रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने वारदात की। कैंट पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है। पार्क के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पुलिस बदमाशों की पहचान करने में लगी है।

सुबह छह बजे की घटना

बगहाबीर बाबा मंदिर, सर्वोदय नगर निवासी सुमन मौर्य पतंजलि योग सेवा संस्थान से जुड़ी हैं। प्रेमचंद पार्क में वह रोजाना सुबह योग की क्लास लेती हैं। शनिवार सुबह पैदल ही वह पार्क की ओर जा रही थीं। बेतियाहाता आवास विकास कॉलोनी में डॉ। सीवी बग्गा के आवास के पास पीछे से बाइक सवार दो युवक पहुंचे। पीछे बैठे युवक ने टीचर के गले पर झपट्टा मार दिया।

किया पीछा, भागे बदमाश

चेन छिनने का अहसास होने पर टीचर ने शोर मचाया। मॉर्निग वाक पर निकले लोग भी जमा हो गए। कुछ लोगों ने बाइक सवारों को दौड़ाने की कोशिश की लेकिन गलियों से होकर बदमाश फरार हो गए। टीचर की सूचना पर कैंट पुलिस पहुंच गई। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर पुलिस बदमाशों की पहचान करने में लगी है।

वर्जन

टीचर की चेन लूटने के मामले में अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कर लिया गया है। तलाश की जा रही है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- बृजेश कुमार वर्मा, एसएचओ, कैंट

Posted By: Inextlive