पांच तोले की सोने की चेन के साथ स्नैचर एरेस्ट

2014-10-13T07:00:44Z

-बीते रोज झपटी थी स्नेचरों ने गले से चेन

-क्लेमन टाउन एरिया में चढ़े पुलिस के हत्थे

-घरों में रंग और पुताई का करते थे काम

-अरेस्ट किए गए दोनों युवक हैं मुजफ्फरनगर के

DEHRADUN : बीते रोज डालनवाला एरिया में हुई चेन स्नेचिंग की घटना का पुलिस ने संडे को खुलासा किया है। क्लेमनटाउन थाना एरिया के तहत आशा रोड़ी चेक पोस्ट के पास चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार चोरों को अरेस्ट किया। इनके पास से चोरी की गई सोने की चेन भी बरामद हुई है।

पांच तोले की थी चेन

संडे को ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसएसपी अजय रौतेला ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनो युवक मुजफ्फरनगर के रहने वाले है। एक नाम आमीर खान पुत्र दहीर खान, उम्र ख्ख् वर्ष, खालापार, खादर वाला थाना मरकट तथा दूसरे का नाम फैजलखान पुत्र सहजाद, उम्र क्9 वर्ष, खालापार, खादरवाला, थाना मरकट, मुजफ्फरनगर है। दोनों के पास से चोरी की गई करीब पांच तोले सोने की चेन बरामद हुई है। आमीर और उसका दोस्त फैजलखान दून में विगत कुछ समय निरंजनपुर स्थित अपने फूफा के घर पर रहते थे। दोनों घरों में रंग और पुताई का काम करते थे।

इंदर रोड पर छीनी थी महिला की चेन-

घटना इंदर रोड पर उस वक्त हुई जब सैटरडे को संजय कॉलोनी निवासी यशोदा पल्टन बाजार से करवाचौथ की शॉपिंग करके स्कूटी से घर लौट रही थी। तभी इंदर रोड पर कृष्णा मेडिकल सेंटर के सामने से लुटेरों ने उसके गले से सोने की चेन छीनकर रफु-चक्कर हो गए थे। इस बीच महिला ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग इकट्ठे हुए और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद से एसएसपी ने चैन स्नेचर को पड़ने के लिए अलग-अलग टीम गठित की थी। घटना होने के बाद से पुलिस लुटेरों की तलाश में थी।

सीसी टीवी से मिला था क्लू

इसमें घटना स्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को काफी मदद मिली। सुबह जब चेकिंग के दौरान वह पकड़े गए तो वह उसी ब्लैक कलर की पल्सर बाइक में थे जो उन्होंने चैन स्नेचिंग के समय स्तेमाल की थी। लेकिन इसके बाद उन्होंने बाइक की नंबर प्लेट निकालकर घर में छुपा दी थी। पूछताछ करने पर जब शक हुआ तो पुलिस के सामने चोरों ने अपनी आप बीती उगलदी। इससे पहले भी वे निरंजनपुर एरिया में विगत दो दिन पहले चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देना चाहते थे, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। फिलहाल पुलिस इनके पुराने मामलों को खंगाल रही है। इस संबंध में दून पुलिस ने मुजफ्फरनगर पुलिस से संपर्क किया है।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.