-होली में रंग बिरंगे रंगों से सज गया बाजार

-लड़कियों में हॉरर मॉस्क का क्रेज, गाल में न लगे न छूटने वाले कलर

-चाइनीज सामान की भरमार

JAMSHEDPUR : फेस्टिवल ऑफ कलर होली में केवल एक दिन बचे हैं। सिटी के मार्केट पूरी तरह रंग बिरंगे होली के प्रॉडचट से पट चुका है। मार्केट में इंडियन फेस्टिवल में चाइनीज तड़का लग रहा है। सस्ते और अट्रैचिटव होली के चाइनीज प्रॉडचट की खूब बिक्री हो रही है। चाहे वह पिचकारी हो, रंग हो या रंग बिरंगे मॉस्क हर तरफ इन सस्ते प्रॉडचट की खूब मांग है।

लड़कियों में मॉस्क की डिमांड

होली में लोगों से मिलने मिलाने का चयोहार है। किसी को भी आप रंग लगाने से रोक नहीं पाते ऐसे में कुछ लोग सस्ते और स्कीन को नुकसान पहुंचाने वाले रंग भी लगा डालते हैं। इससे बचने के लिए लड़कियों ने उपाय ढूंढ लिया है। मार्केट में ऐसे हॉरर मॉस्क की इनके बीच खूब डिमांड है। होली के दिन चेहरे में लगाए रखने से इनका मानना है कि इनकी गाल सेफ रहेंगे।

ड्राइ फ्रूट की डिमांड बढ़ी

होली में सिटी के मार्केट में ड्राइ फ्रूट की डिमांड बढ़ गई है। काजू, किशमिश, अखरोट, गड़ी, छुहाड़ा, बादाम, पिस्ता जैसे ड्राइ फ्रूट की डिमांड काफी है। इनके गिचट पैक भी अवेलेबल है जो ख्00 रुपये से लेकर भ्00 रुपये के पैक में बिक रहे हैं।

पसंद आ रहे कॉटन और लेनिन के कुर्ते

होली में अचय सामान के साथ साथ कुर्ते पायजामे की काफी डिमांड बढ़ जाती है। इस सीजन में व्हाइट कॉटन और लेनिन के कुर्ते लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ख्00 रुपये से लेकर तीन हजार तक के कुर्ते अवेलेबल हैं।

इन प्रॉडचट की है मांग

नेचुरल कलर, अरारोट वाली अबीर, गन वाली पिचकारी, सेंटेड अबीर, कलरफुल बिग, हॉरर मॉस्क, एचटर एचट्रेस के मॉस्क, बचचों के लिए मिचकी माउस वाली पिचकारी, ड्राइ फ्रूट

Posted By: Inextlive