Chal Gaya ‘Audi’ Ka Jadu

2013-02-17T12:31:38Z

Ranchi ; लग्जरी कार के दीवानों के लिए गुड न्यूज है 17 जनवरी को न सिर्फ रांचीआइट्स लग्जरी कारों की टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं बल्कि रांची में ही कारों की बुकिंग करा सकते हैं जर्मन कार मेकर ऑडी ने लग्जरी कार के शौकीनों के लिए रांची क्लब कांप्लेक्स में एग्जीबिशन लगाया है रांची में ऑडी का फस्र्ट टाइम एक्जीबिशन लगा है

35 से 60 लाख तक है कीमत
एग्जीबिशन में ऑडी की ए-4, ए-6, क्यू-3, क्यू-5 और कूपे टीटी प्रदर्शित किए गए हैं. इनकी ऑन रोड कीमत 35 लाख से शुरू होकर 60 लाख तक जाती है. कारों का एग्जीबिशन ऑडी कोलकाता ने लगाया है. एक्जीबिशन में ऑडी की कूपे टीटी कस्टमर्स के अट्रैक्शन का कारण बनी. एक घंटे में 320 किमी प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार हासिल करनेवाली यह ऑडी की फोर सीटर स्पोट्र्स कार है. अपने सेगमेंट में ये कार वन ऑफ इट्स काइंड है. इसकी रांची में ऑन रोड कीमत लगभग साठ लाख रुपए है.

40 कस्टमर्स ने देखी कार
ऑडी के जीएम अतुल चौपड़ा ने बताया कि सैटरडे को एग्जीबिशन के पहले दिन 40 कस्टमर्स ने कार देखी और एक कस्टमर्स ने क्यू-3 कार बुक कराई. रांची में कार की बुकिंग पांच लाख रुपए देकर कराई जा सकती है. कार को फाइनांस कराने की भी फैसिलिटी यहां है. यहां तीन, पांच और सात सालों के लिए कार फाइनांस कराई जा सकती है. वहीं कार को एक्सचेंज करने की सुविधा भी यहां है. कार को ऑन स्पॉट बुक कराने पर स्पेशल ऑफर भी दिया जा रहा है. ऑडी की मार्केटिंग मैनेजर नवधा तापडिय़ा ने बताया कि रांची में लक्जरी कारों के शौकीन कई लोग हैं, लेकिन कार खरीदने की चाहत होने के बाद भी वे इसे रांची में देख नहीं पाते थे और उन्हें दिल्ली-कोलकाता जैसे शहरों की ओर रुख करना पड़ता था. लेकिन ऑडी ने उन्हें रांची में ही कार के फीचर्स जानने और फिजिकली देखने के साथ टेस्ट ड्राइव करने का मौका दिया है.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.