>RANCHI: साई रांची की मेजबानी में चल रहे ऑल इंडिया रिजनल फुटबाल टूर्नामेंट में रविवार को बिरसा मुंडा फुटबाल स्टेडियम और रांची कॉलेज ग्राउंड में तीन मैच खेले गए। पहले मैच में गुवाहाटी जोन ने चंडीगढ़ जोन को फ्-0 से हराया। वहीं दूसरे मैच में ईस्ट जोन कोलकाता ने सेंट्रल जोन भोपाल को भ्-0 से मात दे दी। इसके बाद हुए तीसरे मैच में नार्थ ईस्ट जोन इंफाल ने साउथ जोन को 7-क् से हरा दिया। सोमवार को भी तीन मैच खेले जाएंगे। इसमें दो मैच रांची कॉलेज ग्राउंड में होंगे और एक मैच बिरसा मुंडा फुटबाल स्टेडियम में ख्ेाला जाएगा। मैच को लेकर पहुंचने वाले दर्शकों में काफी रोमांच देखा जा रहा है।

संत मेरी स्कूल में एडमिशन की लॉटरी कल

संत मेरी स्कूल में बेबी प्री नर्सरी क्लास में एडमिशन के लिए चार अगस्त को लॅाटरी निकाली जाएगी। इसके बाद ही बच्चों के एडमिशन का फैसला होगा। मंगलवार को पेरेंट्स की उपस्थिति में दोपहर तीन बजे लॉटरी निकाली जाएगी। संत मेरी में इस बार एडमिशन के लिए बड़ी संख्या में रजिस्ट्रेशन फॉर्म बिके हैं। नगर निगम द्वारा जारी बर्थ सर्टीफिकेट को देखकर ही पेरेंट्स को फॉर्म दिए गए हैं।

दीपक कुमार बने एनएसएस क्षेत्रीय निदेशक

भारत सरकार युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय, राष्ट्रीय सेवा योजना क्षेत्रीय निदेशालय पटना में कार्यरत बिहार और झारखंड के युवा अधिकारी दीपक कुमार का प्रमोशन हो गया है। इनकी पदोन्नति क्षेत्रीय निदेशक सह सहायक कार्यक्रम सलाहकार के रूप में हुई है। दीपक कुमार क्षेत्रीय निदेशक सह कार्यक्रम सलाहकार के रूप में राष्ट्रीय सेवा योजना बिहार एवं झारखंड का काम देखेंगे।

Posted By: Inextlive