बाइकर्स गैंग्स के चार शातिर लुटेरों को पुलिस ने धर दबोचा

Meerut। पुलिस ने शहर व देहात में लूट करने वाले चार शातिर लुटेरों को दबोच लिया। इनके पास कई हथियार, लूटी गई तीन बाइक व सोने चांदी के जेवरात बरामद हुए हैं। यह जानकारी एसएसपी राजेश कुमार पांडे ने पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में दी। उन्होंने बताया कि यह शातिर लुटेरे सबसे ज्यादा महिलाओं व युवतियों को निशाना बनाते थे।

पुलिस ने की घेराबंदी

उन्होंने बताया कि सरूरपुर पुलिस को सूचना मिली कि कई लुटेरे लूट की योजना बना रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए चारों तरफ से खेत में बने एक खंडहर को घेर लिया। पुलिस ने रासना निवासी रवि पुत्र कालूराम, पथौली निवासी मोहित पुत्र बलराज, रामपुर निवासी कृष्णा कश्यप पुत्र जीत सिंह और रामपुर निवासी मोहित पुत्र नरेंद्र को दबोच लिया। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने लूट की तीन बाइक्स, सोने चांदी के जेवरात और अन्य सामान बरामद किए हैं।

बदलते थे एरिया

एसएसपी ने बताया कि बदमाश इतने शातिर हैं कि लूट के बाद एरिया बदल लेते थे। अगर शहर में लूट की, तो वे देहात में जाकर छिपते थे। वहीं, देहात में लूट के बाद शहर में आकर छिपते थे। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ लूट के कई मुकदमे दर्ज है।

लुटेरों ने मचाया आतंक

लूट की तीन घटनाओं से पुलिस की चौकसी पर उठे सवाल

शहर में बाइकर्स गैंग ने आतंक मचा रखा है। तीन लूट की घटनाओं ने पुलिस की चौकसी पर सवाल खड़े कर दिए।

केस 1

घोसी मोहल्ला निवासी निशा पत्नी सुहेब घंटाघर के बाजार में ईद की शॉपिंग करने आई थी। रविवार दोपहर तीन बजे निशा एसपी सिटी कार्यालय से चंद कदम दूर अप्सरा सिनेमा के सामने रिक्शे में सवार हुई वैसे ही दो बाइक सवार बदमाशों ने उसके गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन तोड़ ली। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

केस- 2

शनिवार रात्रि दो बजे डंपर चालक से लूट

गांव भोपला निवासी सनव्वर उर्फ राजू से शनिवार रात्रि 2 बजे ब्रह्मपुरी सीओ ऑफिस के सामने मोहकमपुर में नशे में धुत युवकों ने लूटपाट कर ली। राजू शनिवार रात करीब दो बजे मिट्टी भराव करके लौट रहा था। युवकों ने हाथ देकर डंपर रुकवा लिया। युवकों ने उसकी जेब में रखे सात हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गए।

केस - 3

सुबह 11 बजे पिस्टल लगाकर लूट

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माता का बाग निवासी सार्थक पुत्र रवि प्रकाश से रविवार सुबह 11 बजे तमंचे की नोक पर लूट कर ली। बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया जब वो अपनी दिल्ली रोड पर रामलीला ग्राउंड के सामने किराना की दुकान पर बैठा था। इसी दौरान दो युवक बाइक से आए और खरीदारी के बहाने सार्थक पर पिस्टल तान दी और उसके हाथ से 27 सौ रुपये लूटकर फरार हो गया।

Posted By: Inextlive