-बाबूपुरवा कालोनी निवासी है पीडि़त, किदवईनगर में है शॉप

-दो शातिरों ने मदद के बहाने एटीएम बदलकर नगदी पार की

KANPUR : किदवईनगर में शुक्रवार फुटवियर कारोबारी के साथ टप्पेबाजी हो गई। वो बहन के साथ रुपए निकालने के लिए एटीएम बूथ गए थे। जहां दो शातिरों ने मदद के बहाने उनका एटीएम बदलकर नगदी निकाल ली। मोबाइल पर मैसेज आने पर कारोबारी को टप्पेबाजी का पता चला। वे भागकर एटीएम बूथ गए तो दोनों शातिर जा चुके है। हालांकि उनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस पड़ताल कर रही है।

एटीएम में घुसे दो युवक

बाबूपुरवा कॉलोनी में रहने वाले अकरम के बेटे मो। अफजल फुटवियर कारोबारी हैं। उनकी किदवईनगर में शॉप है। शुक्रवार को उनकी बहन फहद परवीन उनकी शॉप पहुंचीं। उसको कुछ रुपए की जरूरत थी। अफजल उसको रुपए देने के लिए शॉप के सामने पीएनबी के एटीएम पर गए। उनके बूथ में घुसते ही दो युवक वहां पहुंच गए।

दूसरा काडर् थमा दिया

अफजल को रुपए निकालने में दिक्कत हो रही थी। जिसे देख उनमें से एक युवक ने अफजल से कहा कि मैं रुपए निकाल देता हूं। उसने सात हजार रुपए निकाल कर अफजल को दे दिए। अफजल रुपए गिन रहे थे कि इसी बीच उसने एटीएम कार्ड बदलकर अफजल को दूसरा कार्ड थमा दिया और साथी के साथ बाहर निकल गया। वहीं जल्दबाजी में अफजल ने भी कार्ड चेक नहीं किया। कुछ देर बाद उनके मोबाइल पर अकाउंट से 10 हजार और फिर आठ हजार रुपए निकलने के मैसेज आए तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने फौरन बैंक जाकर एटीएम को बन्द कराया। पुलिस ने एटीएम के सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो उसमें शातिर की करतूत कैद थी। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Posted By: Inextlive