चैनिंग टॉटम ने फिल्म में स्ट्रिप करने के लिए लिया वाइफ का अप्रूवल

2014-10-15T16:06:00Z

लगता है हॉलिवुड स्टार्स के लिए बोल्ड सींस करने के पहले वाइव्स की परमीशन या उनको जानकारी देना एक अनरिटेन रूल बन गया है तभी तो बेन एफ्लेक के बाद चैनिंग टॉटम ने भी न्यूड सीन के पहले वाइफ जेन्ना डीवान टॉटम का अप्रूवल मांगा है

हॉलीवुड एक्टर चैनिंग टॉटम ने फिल्म 'मैजिक माइक' में स्ट्रिप करने वाले सीन फिल्माने के लिए अपनी वाइफ से परमीशन ली थी. इस फिल्म सीरिज़ की नई फिल्म 'Magic Mike XXL'  जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में टॉटम ने माइक लेन का करेक्टर दोबारा प्ले किया है, इसमें कुछ सीन में वे बिना कपड़ों के नजर आयेंगे जिसके लिए उन्हें अपनी वाइफ का अप्रूवल चाहिए था.
टॉटम का कहना है कि वे अक्सर अपनी फिल्मों के डिटेल अपनी वाइफ जेन्ना डीवान टॉटम से शेयर करते हैं और वह उन्हें सजेस्ट करती हैं कि स्क्रीन पर उनके लिए क्या करना ठीक होगा और क्या गलत. टॉटम ने बताया कि इस फिल्म में दो कोरियोग्राफर हैं और वे जेन्ना के अच्छे फ्रेंड हैं. उनके साथ वे पहले सीन की रिहर्सल करेंगे उसके बाद जेन्ना को दिखा कर उनकी एडवाइस लेंगे. टॉटम ने यह भी बताया कि जेन्ना को फिल्म की सेंसटिव स्क्रिप्ट से कोई प्राब्लम नहीं है. इस फिल्म में वह एक स्ट्रिपर का रोल प्ले कर रहे हैं. 

फिल्म में काम करना टॉटम के लिए अपनी रियल लाइफ का एक पार्ट प्ले करने जैसा है क्योंकि अपनी यंग एज में वे खुद एक स्ट्रिपर रह चुके हैं. जेन्ना से उनकी मुलाकात 2006 में फिल्म 'स्टेप अप' के दौरान हुई थी और 2009 में उन्होंने शादी की थी. अब इस कपल की 16 महीने की बेटी एवरली है.

Hindi News from Hollywood News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.