- रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर छात्रों ने किया रजिस्ट्रार का घेराव

- छात्रों ने रिजल्ट जलाए, बोर्ड पर हस्ताक्षर कराकर किया विरोध

Meerut। शुक्रवार को सीसीएस यूनिवर्सिटी में दिनभर हंगामा चला। जहां स्टूडेंट्स रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर रजिस्ट्रार से मिले, वहीं मेरठ कॉलेज के छात्रों ने सीसीएस के मुख्य गेट पर रिजल्ट जलाकर प्रदर्शन किया। उधर विश्वविद्यालय बचाओ मोर्चा ने सीसीएस प्रशासन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर सिग्नेचर कैंपेन चलाया और राज्यपाल को फैक्स से ज्ञापन भेजा।

रजिस्ट्रार का किया घेराव

सीसीएस यूनिवर्सिटी के छात्र संघ अध्यक्ष राजदीप विकल के नेतृत्व में सैकड़ों स्टूडेंट्स वीसी से मिलने पहुचे। वीसी के ना मिलने पर स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रार को घेर लिया स्टूडेंट्स का कहना था कि एनएएस कालेज का परिणाम घोषित हुआ है, जिसमें कई छात्रों के बीएससी प्रथम वर्ष, बीकॉम प्रथम वर्ष के रिजल्ट में एबसेंट आई है, जिसके चलते छात्रों को समस्या का सामना करना पड़ कर रहा है। यह छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। रजिस्ट्रार दीपचंद ने आश्वासन दिया कि जल्द कॉलेज प्रशासन से बात कर समस्या का समाधान किया जाएगा। इस मौके पर मनुज प्रधान, अनुज जावला, गुडडू गगोल, अंकित मावी ईशु भडाना उपस्थित रहे।

मुख्य गेट पर रिजल्ट जलाया

मेरठ कालेज के छात्र संघ अध्यक्ष दुष्यंत तोमर के नेतृत्व में सैकड़ों छात्र वीसी से मिलने पहुचे। वहां वीसी के ना मिलने पर छात्र आग बबूला हो गये। छात्रों ने वीसी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। फिर छात्रों ने मुख्य गेट पर रिजल्ट जलाकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर आदेश प्रधान, आशीष भाटी, अतुल पंडित हर्ष ठाकुर, अंबुज चौधरी उपस्थित रहे।

स्टूडेंट्स ने खोला मोर्चा

मैस के टेंडर में गड़बड़ी को लेकर सीसीएस के स्टूडेंट्स ने मोर्चा खोल दिया है। स्टूडेंट्स विश्वविद्यालय बचाओ समिति का गठन किया है। शुक्रवार को स्टूडेंट्स ने अपने पक्ष में हस्ताक्षर अभियान चलाया। जिस पर 400 छात्रों ने हस्ताक्षर किए। और राष्ट्रपति को फैक्स द्वारा ज्ञापन भेजा। इस मौके पर मनीष ंिसंह, देवेंद्र हूण, आदेश प्रधान, शम्भू पहलवान, हर्ष ठाकूर मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive