-लड़कियों के छात्रावास में करता था खाना बनाने का काम

मोदीपुरम : कृषि विवि मोदीपुरम के सरोजनी भवन छात्रावास में सोमवार को एक रसोईया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ठेकेदार ने रसोईया का शव रसोई में पंखे से लटका देखा तो मामले की जानकारी विवि के अधिकारियों को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पीएम के लिए भेज दिया।

गढ़ रोड स्थित औरंगशाहपुर डिग्गी निवासी रामपाल (35) पुत्र कर्ण सिंह कृषि विवि में मेरठ निवासी ठेकेदार धूम सिंह पुत्र मोहर सिंह के साथ रसोईया का कार्य करता था। रामपाल विवि के सरोजनी भवन छात्रावास में छात्राओं के लिए मैस में खाना बनाता था। सोमवार को रामपाल ने रसोई का गेट बंद करके पंखे पर कपड़ा बांधकर फांसी लगा ली। काफी देर तक भी जब रामपाल दिखाई नहीं दिया तो ठेकेदार ने उसकी तलाश की, जिसके बाद उसका शव रसोई में पंखे पर झूलता मिला। ठेकेदार ने मामले की जानकारी कृषि विवि के कुलपति डा। एचएस गौड़ को दी। सूचना पर पहुंचे कुलपति ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर जनक सिंह पुंडीर ने घटना की जानकारी ली। काफी मशक्कत के बाद भी कमरा खोला गया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया।

-------

चार माह से कर रहा था कार्य

ठेकेदार ने धूम सिंह ने बताया कि उसने चार माह पहले ही मैस का ठेका लिया था, तभी से रामपाल भी उसके साथ कार्य कर रहा था। वह प्रतिदिन खाना बनाने के लिए घर से आता था। छात्रावास की केयर टेकर मीनाक्षी ने बताया कि चार बजे उन्होंने रामपाल को खाना बनाते देखा था। बताया कि रामपाल ने कभी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया। सभी से हंसकर बोलता था।

Posted By: Inextlive