- सीमेज कॉलेज के तीन स्टूडेंट निकले छिनतई करने वाले

- बोरिंग रोड में लगातार वारदात को दे रहे थे अंजाम

PATNA : पटना पुलिस ने छिनतई के एक मामले में सीमेज कॉलेज के तीन स्टूडेंट्स को गिरफ्तार किया है। मिले ठोस सबूतों के आधार पर एसके पुरी थाने की पुलिस ने ये कार्रवाई की है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने तीनों के पास से अलग-अलग कंपनियों के 7 स्मार्ट फोन और ब्रांडेड कंपनी का एक टैबलेट भी बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक बोरिंग रोड स्थित सीमेज कॉलेज के जिन तीन स्टूडेंट्स को पुलिस ने पकड़ा, उनमें रणविजय कुमार उर्फ शम्मी, विकास कुमार उर्फ विक्की और शाहिद उर्फ साहिल उर्फ सन्नी शामिल हैं। पुलिस ने इन तीनों को छीने गए मोबाइल के आईएमइआई नंबर के आधार पर पकड़ा। ये तीनों ही पिछले कई दिनों से बोरिंग रोड इलाके में एक्टिव थे। बीते कई दिनों से एसएसपी मनु महाराज के पास मोबाइल फोन के छिनतई की कंप्लेन पहुंच रही थी।

कमजोरों को बनाते थे शिकार

पुलिस के मुताबिक तीनों स्टूडेंट काफी शातिर हैं। इनके निशाने पर कमजोर और ग्रामीण इलाको के रहने वाले युवक हुआ करते थे। तीनों मिलकर अपने शिकार को डराते-धमकाते थे। फिर उनसे उनकी कीमती स्मार्ट फोन व टैबलेट छीनकर फरार हो जाते थे। छिनतई की वारदातों को बोरिंग रोड और इससे जुडे़ लिंक रोड में अंजाम दिया जाता था।

गर्लफ्रेंड पर करते थे खर्च

गिरफ्तार शातिर में से दो बक्सर जिले के रहने वाले हैं जबकि एक मसौढ़ी का है। तीनों को उनके पैरेंट्स ने पढ़ाई करके के लिए पटना भेजा था। लेकिन इन्हें हाईफाई तरीके से रहने और गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने की लत लग गई। छिनतई के मोबाइल और टैबलेट को बेच कर जो रुपए मिलते थे, वो तीनों अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड के लिए खर्च करते थे। पुलिस की जांच में भी ये बात सामने आई है।

Posted By: Inextlive