Chhapaak Trailer Launch में दीपिका स्टेज पर इमोशनल हो रो पड़ीं, देखें तस्वीरें

Updated Date: Tue, 10 Dec 2019 04:04 PM (IST)

शादी के बाद दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म छपाक का ट्रेलर जारी हो गया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज इवेंट में दीपिका इसकी कहानी शेयर करते हुए रो पड़ीं। देखें तस्वीरें...

कानपुर। छपाक मूवी के मच अवेटेड ट्रेलर लाॅन्च इवेंट पर दीपिका पादुकोण रो पड़ीं। फिल्म की स्टोरी इतनी इमोशनल बताई जा रही है जिसके बारे में बात शुरु करने से पहले ही एक्ट्रेस कुछ बोल नहीं पाईं और उनकी आंखे नम हो गईं।

दीपिका बोलीं लाइफ की स्पेशल मूवी
वहीं दीपिका अपने इमोशंस को रोक नहीं पाईं और स्टेज पर ही रो पड़ीं। इस दौरान मूवी की निर्देशिका मेघना गुलजार ने स्टेज पर उन्हें संभाला। दीपिका ने बताया कि ये उनकी लाइफ की सबसे स्पेशल मूवी है।

ब्लैक कलर के बाॅडीकाॅन ड्रेस में दिखीं ग्लैमरस
हालांकि ट्रेलर लाॅन्च पर दीपिका के लुक्स की बात की जाए तो उन्होंने ब्लैक कलर की बाॅडीकाॅन ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही थीं। उनके साथ स्टेज पर फिल्म के लीड कैरेक्टर विक्रांत मेसी और निर्देशिक मेघना गुलजार भी साथ दिखीं।

विक्रांत मेसी पीच सूट में दिखे हैंडसम
वहीं फिल्म के लीड रोल एक्टर की बात की जाए तो विक्रांत मेसी काफी हैंडसम नजर आए। विक्रांत ने इस दौरान पीच कलर का सूट पहना हुआ था जिसमें वो काफी अच्छे लग रहे थे।

पर्दे पर जी एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी
फिल्म के ट्रेलर के बारे में बात करते हुए पूरे टाइम दीपिका की आंखें भरी हुई नजर आईं। ऐसा लगा कि फिल्म में वो कोई कैरेक्टर प्ले नहीं की हैं बल्कि उस किरदार को उन्होंने पर्दे पर जिया है।

इस दिन हो रही रिलीज

वैसे इस फिल्म की रिलीज डेट भी ट्रेलर रिलीज के साथ सामने आ गई है। फिल्म अगले साल यानी की 10 जनवरी, 2020 से थियेटर्स में देखी जा सकेगी। मालूम हो फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है।

इनकी जिंदगी से प्रेरित है फिल्म

कहा जा रहा है कि ये फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी से प्रेरित है। इस फिल्म के शूट के दौरान लक्ष्मी भी दीपिका के साथ कई बार नजर आई थीं। हालांकि वीडियो में देखें कैसे स्टेज पर दीपिका रो पड़ीं...

View this post on Instagram#DeepikaPadukone gets emotional during #chhapaak trailer launch in #mumbai today #video #paparazzi #instadaily #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Dec 9, 2019 at 11:30pm PST


Chhapaak Trailer Out: बुलंद हौसले वाले किरदार में दीपिका पादुकोण

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.