-फल के ठेले पर बैठा था बच्चा, वीडियो वायरल

बरेली-लॉकडाउन का पालन कराने में कई बार पुलिस लोगों की डंडे से पिटाई कर रही है। ऐसा ही मामला बारादरी में सामने आया है, जहां चीता मोबाइल पर तैनात सिपाहियों ने फल के ठेले पर बैठे 12 साल के बच्चे की डंडे से पिटाई कर दी। पुलिस की पिटाई से बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके रोने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस अधिकारी जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं। पूरा मामला सिंधु नगर का है। यहां पर फल के ठेले पर 12 वर्षीय हर्ष बैठा था। हर्ष ने बताया कि उसके पिता नहाने के लिए घर गए थे। इसी दौरान चीता मोबाइल पर तैनात पुलिसकर्मी आए और उसकी डंडे से पिटाई कर दी।

पूर्व सीएम अखिलेश ने किया ट्वीट

मामले में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि इस आपातकाल में बहुत सारे बच्चे अनाथ हो गए और दर-दर भटकने को मजबूर हैं। यूपी में ऐसे बच्चों को प्रताडि़त किया जा रहा है जो दो वक्त की रोटी कमाने की कोशिश कर रहे हैं।

एसएसपी ने दी सफाई

पूर्व सीएम के ट्वीट करने के बाद एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने कहा कि बच्चे का मेडिकल परीक्षण कराया गया, जिसमें फ्रैक्चर नहीं आया है, हालांकि उसे कुछ चोट लगी है। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस वहां गई थी, इसी दौरान बच्चे के चोट लगी होगी। मामले की जांच एएसपी को दी गई है।

Posted By: Inextlive