- केसर गंज पर सड़क पर जाम लगाकर लोगों ने किया हंगामा

- एक घंटे चले हंगामे के बाद एएसपी ने लोगों को समझाकर किया मामला शांत

Meerut: बस चालकों की लापरवाही से सड़क खून से लाल हो रही है। मेहताब सिनेमा के पास तेजगति में आ रही रोडवेज की अनुबंधित बस ने एक बच्चे को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक बस छोड़कर फरार हो गया। वहीं गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर हंगामा खड़ा कर दिया। बसों में तोड़फोड़ की गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत किया।

क्या है मामला

बारह वर्षीय सुहेब पुत्र सईद उर्फ दारा निवासी मोहल्ला हाफिज अब्दुल करीम केसर गंज मेहताब सिनेमा के पास जफर की पाइप की दुकान पर नौकरी करता था। दुकानदार ने उसे पास की दुकान से पाइप लेने के लिए भेजा गया था। बर्फ वाली गली से सुहेब सड़क पर आया था। तभी गाजियाबाद की ओर से तेजगति से आई बस ने सुहेब को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। यह नजारा देखकर आसपास के दुकानदार आक्रोशित हो गए। भीड़ ने दिल्ली मार्ग जाम कर बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। तभी रेलवे रोड, देहली गेट और सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाठी फटकार कर भीड़ को काबू में किया। इसके बाद परिजनों को समझाबुझा कर शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बेटे की मौत पर सड़क पर लेटी मां

सुहेब चार बहनों में इकलौता भाई था। पिता शहीद उर्फ दारा रिक्शा चलाकर परिवार का पालन-पोषण करता है। सुहेब की मौत के बाद उसकी मां चमन भी सड़क पर लेटकर विलाप करने लगी। पुलिस ने मौके पर खड़ी बस को कब्जे में ले लिया।

पुलिस कर्मी ने की महिलाओं से अभद्रता

पुलिस कर्मी ने महिला से अभद्रता की। वहां जाम खुलवाने को लेकर पुलिस कर्मी भानू प्रताप सिंह ने महिलाओं को धक्का दिया। जिसको लेकर लोगों का आक्रोश और बढ़ गया।

सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई थी। बस कब्जे में ले ली है। आरोपी की तलाश की जा रही है। सख्त कार्रवाई की जाएगी।

संकल्प शर्मा

एएसपी

Posted By: Inextlive