-बेड़ा थाना क्षेत्र के हुटरी में शुक्रवार की शाम दर्दनाक हादसा

-क्लास थ्री में पढ़ता था दिलीप उरांव, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

RANCHI: बेड़ो थाना क्षेत्र के हुटरी में शुक्रवार की शाम छह बजे एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसने लोगों के रौंगटे खड़े कर दिए। चाउमीन लेने गए पापा सोहराई उरांव की राह देख रहे दिलीप उरांव(क्0 वर्ष) को एक बेकाबू ट्रैक्टर ने इस कदर रौंदा कि मौके पर ही मासूम ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर ट्रैक्टर जब्त कर लिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वही, ट्रैक्टर का ड्राइवर घटना के बाद फरार हो गया।

पिछले चक्के में फंसा शव

परिजनों ने बताया कि शव ट्रैक्टर के पिछले बड़े चक्के में फंसकर टायर व मोटरगार्ड में जाकर अटक गया था। बाद में टायर की हवा निकालकर शव बाहर निकाला गया। जानकारी के अनुसार, दिलीप गांव के शिवकुमार उरांव के घर के समीप कच्ची सड़क के किनारे खड़ा होकर अपने पिता की राह देख रहा था। इसी दौरान एक ट्रैक्टर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गया।

.बॉक्स

चाउमीन लेकर घर पहुंचे पापा शॉक्ड

दिलीप सरस्वती शिशु मंदिर लमकाना में कक्षा थ्री का स्टूडेंट था। हर दिन की तरह पिता के साथ पटवन कर घर आया और लमकाना से चाउमीन लाने की जिद की। लेकिन, चाउमीन खाने की इच्छा अधूरी रह गई। इधर, चाउमीन लेकर घर पहुंचे पिता पुत्र का शव देखकर अवाक रह गए। बताया कि पत्नी दिलीप के जन्म एक वर्ष बाद ही अपना मानसिक संतुलन खो बैठी। इसके बाद से वही दिलीप के माता-पिता दोनों बनकर लालन पालन कर रहे थे।

Posted By: Inextlive