फालोअप

-चारों दोस्तों की पास में ही कब्र बनाकर दफनाया गया

-मोहम्मद कैप, परवेज टंकी और व्यापारी संगठन भी पहुंचे सांत्वना देने

ALLAHABAD: दुख की घड़ी थी। किसी के लिए भी इससे ज्यादा दुख और क्या हो सकता है। मासूमों की याद में आंखें नम थी। एक के बाद लोग पहुंच रहे थे.सांत्वना देने के लिए भी शब्दों की जगह आंखों से आंसू निकल रहे थे। जब चारों बच्चों का जनाजा एक साथ करेली के लिए निकला तो हजारों की भीड़ काफिले की तरह साथ चल दी। इस दौरान पॉलिटिकल पार्टी के लीडर, व्यापार संगठन और पुलिस भी मौजूद रही।

एक साथ दफनाए गए

दोहपर में तौफिक, हमजा, जैद और जिशान के पार्थिव शरीर को नूरउल्ला रोड पर स्थित मस्जिद पर ले जाया गया। वहीं पर नमाज ए जनाजा पढ़ा गया। यहां हर किसी की आंखें नम थीं। क्रिकेटर मोहम्मद कैफ, विधायक परवेज टंकी और कई पॉलिटिकल पार्टी के लीडर व समाजसेवी भी जनाजे में शामिल थे। चोरों की बॉडी को कब्रिस्तान में एक पास ही सुपुर्द ए खाक किया गया। इस दौरान रास्ते में हजारों की भीड़ एक साथ थी।

हादसे के हुए थे शिकार

सैटरडे को चारों लड़के तौफिक, हमजा, जैद और जिशान धूमनगंज पोंगहट पुल के पास गंगा नदी में स्नान के दौरान डूब गए थे। इनके साथ साथी फरजद था जो वहीं पर उनका नदी से बाहर निकलने का इंतजार कर रहा था। दोपहर में इस हादसे की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। मौके पर पहुंची पुलिस भी मूक दर्शक बनी रही। दो घंटे बाद जल पुलिस गोताखोरों के साथ वहां पहुंची थी। कई घंटे की मशक्कत के बाद चारों दोस्तों की बॉडी गोताखोर नदी से निकाल सके। स्थानीय लोग पुलिस के इस रवैये से काफी आक्रोशित थे। रात में जब उनकी बॉडी नूरउल्ला रोड स्थित घर पर पहुंची तो वहां मातम छा गया था। रात में भी इतनी भीड़ जमा हो गई थी कि पुलिस को उस रास्ते पर बैरिकेडिंग लगाकर रोड डाइवर्ट करना पड़ा।

Posted By: Inextlive