वॉव कहने पर मजबूर कर देगा चाइनीज सिजलर

2019-07-13T06:00:10Z

इलाहाबाद हाईकोर्ट के नजदीक होटल मिलेनियम इन के द आर्ट ऑफ स्पाइसेज रेस्टोरेंट के चाइनीज वेज सिजलर की बात ही निराली है। इसके साथ पास्ता विद व्हाइट सॉस के क्या कहने। दोनों के अलबेले टेस्ट के बारे में बता रही हैं हमारी फूड जॉकी सिमरन

एंबियांस

रेस्टोरेंट की हल्की पीली रोशनी में डिश देखकर भूख और बढ़ जाती है। दीवारों पर कूल टैटू आपको जरा भी हैरान नहीं करते। मुलायम सोफे पर बैठकर खाने का अलग ही आनंद मिला।

फूड क्वॉलिटी

कहते हैं खाने की क्वॉलिटी परोसने के अंदाज से तय हो जाती है। इस मामले में रेस्टोरेंट अव्वल साबित हुआ। शेफ और वेटर ने ग्लव्स पहन रखे थे। इससे यहां पर हाइजीन लेवल का अंदाजा हो गया।

सर्विस

खाने का इंतजार करना हो तो म्यूजिक से बेहतर साथी कोई नहीं हो सकता। इस मामले में यह रेस्टोरेंट अच्छा रहा। होटल का स्टाफ भी काफी एक्टिव था।

टेस्ट

मंचूरियन, फ्राइड राइस, फ्रेंच फ्राइज, नूडल, पनीर के कॉम्बिनेशन से बना स्मोकी और स्पाइसी सिजलर का टेस्ट लाजवाब था। गार्लिक सॉस के बेस ने स्वाद में चार चांद लगा दिया था। पास्ता विद व्हाइट सॉस डिश के क्रीमी सॉस के सोंधेपन और इसमें शामिल ब्लैक पेपर, ब्रोकली, बेबीकोर्न, चीज की फ्रेशनेस ने डिश को स्पेशल बनाने में कसर नहीं छोड़ी।

स्पेशलाइजेशन

सिजलर्स की अच्छी रेंज उपलब्ध है। चाइनीज और कांटीनेंटल रेस्टोरेंट होने के बावजूद मेन्यू में अगर डिश नहीं है तो इसे अलग से बनवाया जा सकता है। यहां की दाल तड़का, वेज बिरयानी और कढ़ाई पनीर भी डिमांडिंग है।

रेट- 700

पता: इलाहाबाद हाईकोर्ट के नजदीक होटल मिलेनियम इन

रेटिंग: 4

---------------

Coffee Calling Restaurant

रोमा: यहां की स्पेस और सिटिंग प्लान काफी बेहतरीन रहा। इसके साथ स्वाद का कांबिनेशन तो लाजवाब रहा।

मोइन: रेस्टोरेंट तो कई हैं, लेकिन यहां की सबसे खास बात यह रही कि आप मसालों का कांबिनेशन अपने हिसाब से चूज कर सकते हैं।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.