-कबाड़ का काम करने वाले बिहारी बस्ती के सम्मन की ट्रांसफार्मर के करंट से हुई मौत

-पड़ोसियों ने बताया शराब पीने की थी लत

ALLAHABAD: राजरूपपुर साठ फीट रोड के समीप स्थित बिहारी बस्ती में रहने वाली सलमा बीबी के दामाद सम्मन की डेडबॉडी शुक्रवार को भोर में मिली। उसकी बॉडी बस्ती से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित ट्रांसफार्मर के भीतर पड़ी हुई थी। सास सलमा बीबी ने बताया कि गुरुवार को दोपहर से दामाद लापता था। वहीं पड़ोसियों की मानें तो कबाड़ का काम करते-करते वह शराब का आदी हो गया था। शराब नहीं मिलने पर कई-कई दिनों तक लापता हो जाता था। इतना ही नहीं कसारी-मसारी सब स्टेशन के एसडीओ अजीत कुमार पटेल ने बताया कि वह चोरी करने की नीयत से ट्रांसफार्मर छूने लगा तो करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।

लाइनमैन की सूचना पर पहुंची पुलिस

नाइट शिफ्ट की ड्यूटी में रोज की भांति कसारी-मसारी सब स्टेशन के लाइनमैन नेम चंद्र विजिट पर निकले थे। उन्होंने भोर में साढ़े चार बजे ट्रांसफार्मर से सटे एक आदमी की बॉडी देखी तो तत्काल उसकी सूचना एसडीओ अजीत कुमार पटेल को दी। एसडीओ ने नेम चंद्र को इसकी जानकारी पुलिस को देने को कहा। इसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी और आधा घंटे के बाद राजरूपपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज मोहन सिंह अपने साथियों के संग पहुंचे। फिर पंचनामा कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एसआरएन हॉस्पिटल भेजा।

लाइनमैन ने बताया कि वह चोर किस्म का था और उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। हो सकता है कि शराब के नशे में उसे कुछ समझ में ना आया हो और वह ट्रांसफार्मर को छूने लगा। जो मौत का कारण बन गया।

-अजीत कुमार पटेल, एसडीओ कसारी मसारी सब स्टेशन

भोर में ट्रांसफार्मर से सटी एक डेड बॉडी की सूचना मिली। वहां पहुंचने पर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। हम लोगों को यही अंदेशा है कि वह शराब पीकर चोरी की नीयत से वहां घुसा होगा।

-मोहन सिंह, चौकी इंचार्ज राजरूपपुर

Posted By: Inextlive