Christmas Carnival In City

2013-12-27T11:33:39Z

Bareilly प्रभु यीशु के आने की खुशी में ट्यूजडे को पूरी सिटी मस्ती में झूमती नजर आई क्रिसमस की पूर्वसंध्या पर मार्के ट में काफी चहलपहल देखने को मिली दिन में जहां लोग क्रिसमस डेकोरेशन और गिफ्ट्स के लिए शॉपिंग करते नजर आए वहीं रात में चर्चेज में मेंजर सीन देखने के लिए क्रिश्चियन फैमिलीज की भीड़ उमड़ी सिटी के डिफरेंट चर्चेज में कैरल सिंगिंग के साथ ही ईव सर्विस और वॉच नाइट सर्विस में लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया इसके अलावा कैरेल सिंगिंग टीम्स ने प्रभु यीशू के मैसेज को लोगों के घरघर पहुंचाया चर्चेज में शाम में बॉर्न फायर सर्विस और कैंडिल सर्विस भी ऑर्गनाइज की गई लोगों ने अपने घरों में क्रिसमस ट्री के साथ प्रभु यीशू के जन्म की झांकी सजाई वहीं कुछ फैमिलीज ने क्रिसमस ईव पार्टी भी ऑर्गनाइज कर सेलीब्रेशन किया चर्च के बाहर मेले की तैयारियां भी देखने को मिलीं

दिया last touch
सिटी में क्रिसमस सेलीब्रेशन के लिए महीने भर से चल रही तैयारियां ट्यूजडे को आखिरी फेज में दिखीं. सभी ने अपनी-अपनी प्रिपरेशन का लास्ट टच दिया. खाने पीने के इंतजाम से लेकर डेकोरेशन में कोई कमी ना रह जाए, सबने इस बात का ख्याल रखा. लोगों ने अपने क्रिसमस ट्री की डेकोरेशन में कुछ नए एड ऑन किया. वहीं फैमिलीज ने अपने घरों में प्रभु यीशु के जन्म की झांकी भी सजाई.

Schools में जमकर मस्ती
क्रिसमस से एक दिन पहले सिटी के स्कूल्स में भी क्रिसमस की धूम मची. आल्मा मातेर स्कूल में ट्यूजडे को क्रिसमस के मौके पर क्रिसमस कार्निवाल ऑर्गनाइज किया गया. प्रोग्राम की शुरुआत प्रिंसिपल पूनम ने की. इस मौके पर राजीव ढींगरा भी मौजूद रहे. वहीं एडूटास एकेडमी में चर्च के फादर ने कैरल्स गाकर प्रभु यीशु को याद किया. सेंटा क्लॉस ने जिंगल बैल्स पर डांस करके बच्चों को खूब इंटरटेन किया. सेंटा ने बच्चों को गिफ्ट भी बांटे. इस दौरान स्कूल के चेयरमैन मनोज मसीह, प्रेसीडेंट सीमा बर्थवाल मौजूद रहीं. इसके अलावा चिल्ड्रन बीनस्टॉक पिलक स्कूल ने भी धूमधाम से क्रिसमस डे को सेलीब्रेट किया गया. प्रिंसिपल डौली बख्शी ने बच्चों व उनके पेरेंट्स को शुभकामनाएं दी. वहीं Žलू एंजिल स्मार्ट नर्सरी प्राइमरी स्कूल में भी क्रिसमस डे मनाया गया.


Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.