आया मसीह दुनिया में तू पापियों को बचाने

आगमन के तीसरे रविवार पर राजधानी के कई जगहों पर हुआ क्रिसमस गैदरिंग का आयोजन

RANCHI (13 Dec) बहुबाजार स्थित बाइबल सोसाइटी में पस्टोर्स एप्रिसिएशन डे का आयोजन रविवार को किया गया। जेसीडब्ल्यूओ की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में म्0 अलग अलग चर्च के पास्टर अपने परिवार के साथ शामिल हुए। पास्टर शमूएल बिन्हा के स्वागत भाषण से कार्यक्रम की शुरुआत हुई। ओपनिंग प्रेयर की अगुवाई रेव्ह कुलदीप टोप्पो ने किया। आराधना गीत में पास्टर विजय वर्मा व पास्टर जेवियर भेंगरा अगुवाई की। रिज्वॉयस बैंड ने क्रिसमस केरोल की प्रस्तुति में आया मसीह दुनिया में तूसे पूरा माहौल क्रिसमसमय बना दिया। अभिषेक ने बैंड को लीड किया। पास्टर नमन तिग्गा ने सभी पास्टर्स के परिवार को उनके बलिदानी सहयोग के लिए प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि शांति, मेल, मिलाप और आत्मिक विकास के लिए पास्टर्स दिन रात जुटे रहते हैं। यदि उनके परिवार की ओर से सहयोग न मिले तो वे समाज में अपने योगदान को प्रभावशाली रूप से नहीं दे सकते है। रेव्ह आशीष टोप्पो कहा कि मसीही सेवक समाज में मेल मिलाप और शांति सौहार्द के संदेशवाहक हैं। हम सभी को यह काम आज के समय में और भी सक्रिय रूप से करने की आवश्यकता है। प्रोग्राम में पास्टर के बच्चों और उनकी पत्नियों के लिए कई तरह के स्पो‌र्ट्स और कल्चरल इवेंट्स भी आयोजित हुए। प्रोग्राम में पास्टर प्रदीप मार्की, पास्टर जयवंत तिर्की, भाई आनंद सहाय, भाई अलोक मिंज, भाई अरुण नगेशिया, भाई संदीप, कमल, अनमोल, मार्क एबना, भाई प्रिंस आदि तमाम लोगों ने सहयोग प्रदान किया।

जीईएल चर्च में गैदरिंग

गोस्सनर मिडिल स्कूल मैदान में जीईएल चर्च की ओर से क्रिसमस गैदरिंग सर क्रिसमस कैरोल कॉम्पीटिशन का आयोजन किया गया। रेव्ह जॉर्ज एस केरकेट्टा ने ओपनिंग प्रेयर से प्रोग्राम की शुरुआत की। बिशप जॉनसन लकड़ा ने प्रोग्राम में आए तमाम लोगों का स्वागत किया। संड स्कूल के स्टूडेंट्स ने परोपकार और भला कार्यो पर आधारित एक स्किट पेश किया। प्रोग्राम के चीफ गेस्ट जीईएल चर्च के मॉडरेटर जोहन डांग थे।

सेंट पॉल्स कैथेड्रल

सेंट पॉल्स कैथेड्रल में रविवार को क्रिसमस गैदरिंग का आयोजन किया गया। संत बरनाबास नर्सिग स्कूल की स्टूडेंट्स ने वेलकम सांग से कार्यक्रम की शुरुआत की। संत मिखाएल ब्लाइंड स्कूल के स्टूडेंट्स ने भी कार्यक्रम पेश किया। इस मौके पर सीएनआई के रांची पेरिस के विभिन्न टोले और संस्थाओं से जुड़े लोगों ने स्किट और तमाम तरह के इवेंट्स पेश किया। कार्यक्रम का संचालन राजकुमार नागवंशी ने किया।

जीसस कॉल्स

यीशु हमारा उद्धार करेगाठंडी हवाओं से आया परिश्तों की मीठी आवाजआवा रे यीशु राजासंगे संगे जाब यीशु के देखेक लेक्रिसमस के ये कैरोल रविवार को गोस्सनर थियोलॉजिकल हॉल में गूंज रहे थे। मौका था जीसस कॉल्स की ओर से क्रिसमस गैदरिंग का। इसका आयोजन रविवार को गोस्सनर थियोलॉजिकल कॉलेज में किया गया था। देवाशीष खलखो, सुशांति बाड़ा की अगुवाई में हुए प्रेज व वॉर्शिप से प्रोग्राम की शुरुआत हुई। इस मौके पर चिल्ड्रेन मिनिस्ट्री की ओर से क्रिसमस नेटिविटी प्ले किया गया। प्रोग्राम में सोलोमन जॉन ने स्पीच दिया।

Posted By: Inextlive